बी.बी.एम.बी. डेली वेजिज श्रमिकों ने मांगों संबंधी खन्ना को सौंपा मांग पत्र

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। बी.बी.एम.बी. तलवाड़ा जोन के डेली वेजिज मजदूरों के एक शिष्ट मंडल भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर्व सांसद अविनाश राय खन्ना से भेंट कर उन्हें अपनी समस्याओं से अवगत कराया।

Advertisements

इस संबंधी श्री खन्ना के कार्यालय से जानकारी देते हुए ज्योति कुमार जौली ने बताया कि अपनी समस्याओं संबंधी श्री खन्ना को मांगपत्र सौंपते हुए बी.बी.एम.बी. के डेली वेजिज मजदूरों ने उन्हें बताया कि बी.बी.एम.बी. में वे पिछले लंबे समय से पूरी मेहनत के साथ कार्य कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि जब बी.बी.एम.बी. में काम होता है तो उन्हें काम पर बुला लिया जाता है परंतु जब कोई काम नहीं होता तो उन्हें घर बैठना पड़ता है जिसके चलते उन्हें अपने परिवारों का भरण पोषण करने में भी कठिनाई का सामना करना पड़ता है। उन्होंने बताया कि बी.बी.एम.बी. के काम करने के चलते वे कही और काम भी नहीं कर सकते। डेली वेजिज मजदूरों ने खन्ना से मांग की कि उनकी दिहाड़ी को रैगुलकर करवाया जाए ताकि वे इसी तरह मेहनत से बी.बी.एम.बी. में काम करते रहें तथा उनके परिवारों का भरण पोषण भी निर्विघ्न चलता रहे।

मजदूरों की समस्याएं सुनकर श्री खन्ना ने उन्हें आश्वासन दिलाया कि वे जल्द केन्द्र सरकार से बात कर उनकी समस्याओं को केन्द्र सरकार के समक्ष रखेंगे व इनका स्थायी हल निकालने का प्रयास करेंगे। इस मौके पर संजीव कुमार, राजेश कुमार, जोगिंदर सिंह, डा. रमन घई, रिंपा शर्मा, राजेश नकड़ा आदि भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here