बाल साहित्य क्विज मुकाबलों में पहला स्थान पाने वाली छात्राएं प्रदेश स्तरीय मुकाबलों में लेंगी भाग: अविनाश कौर

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। भाषा विभाग की ओर से जिला स्तर पर बाल साहित्य क्विज मुकाबले करवाए गए। जानकारी देते हुए जिला भाषा अधिकारी अविनाश कौैर ने बताया कि इस मुकाबलों में आठवीं श्रेणी तक के मुकाबलों में सरकारी हाई स्कूल मंडियाला की छात्रा मनप्रीत कौर ने पहला, सरकारी कन्या सीनियर सेकेंडरी स्कूल रेलवे मंडी की गोल्डी ने दूसरा व सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल अहिराणा कलां की मंदीप कुमारी ने तीसरा स्थान हासिल किया।

Advertisements

उन्होंने बताया कि दसवीं श्रेणी से बारहवीं श्रेणी तक के मुकाबलों में सरकारी हाई स्कूल मंडियाला की तरनप्रीत कौर ने पहला, सरकारी कन्या सीनियर सेकेंडरी स्कूल रेलवे मंडी की प्रदीप कौर ने दूसरा व पी.डी. आर्या स्कूल होशियारपुर की सिमरनजीत कौर ने तीसरा स्थान हासिल किया।

इसी तरह ग्रेजुएशन वर्ग के मुकाबलों में एस.जी.एस. खालसा कालेज माहिलपुर की छात्रा सुनीता रानी ने पहला, पल्लवी ने दूसरा व सरकारी कालेज होशियारपुर की छात्रा तरनदीप कौर ने तीसरा स्थान हासिल किया। जिला भाषा अधिकारी ने बताया कि जिला स्तर पर हर वर्ग में पहले स्थान पर आने वाले विद्यार्थी प्रदेश स्तर के मुकाबलों में हिस्सा लेंगे।

प्रदेश स्तर का मुकाबला मौखिक व व्यक्तिगत होगा। जिसके लिए उसकी घोषणा बाद में कर दी जाएगी। जिला स्तर पर हर वर्ग में पहला, दूसरा व तीसरा स्थान प्राप्त करने वाले विद्यार्थियों को मौके पर ही परिणाम बता दिया गया व साथ ही संबंधित विद्यार्थियों को सर्टिफिकेट व विभाग की ओर से बनती पुरुस्कार राशि भी दी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here