शास्त्री नगर निवासी जतिंदर के रूप में हुई बस हादसे में मरने वाले युवक की पहचान

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: संदीप वर्मा। रविवार 17 नवंबर को सुबह होशियारपुर टांडा रोड पर हुए बस हादसे में मारे गए दोनों युवकों में मारे गए अज्ञात की पहचान सुदेश निवासी टांडा रोड पर स्थित गांव चढिय़ाल के रूप में हुई थी। जबकि दूसरे व्यक्ति की पहचान नहीं हो पाई थी। सोशल मीडिया पर खबर प्रकाशित होने के बाद अगले दिन पता चला कि घटना में मरने वाला दूसरा व्यक्ति जतिंदर होशियारपुर के पुराना टांडा रोड पर स्थित शास्त्री नगर सामने भगवान वाल्मीकि आश्रम का रहने वाला है।

Advertisements

जोकि दूसरे साथी सुदेश के साथ ही राज मिस्त्री का काम करता था। जतिंदर के पिता हरिओम गुप्ता व जतिंदर की पत्नी उर्मिला शर्मा ने बताया कि रविवार सुबह 10 बजे एक लडक़ा बाइक पर आया और काम का कहकर जतिंदर को अपने साथ दिहाड़ी पर ले गया।

शाम तक जब जतिंदर वापिस नहीं आया तो उसका पता लगाने की कोशिश की पर कुछ पता नही चला। काफी समय बाद पड़ोसी ने बताया कि रविवार की एक न्यूज सोशल मीडिया पर वायरल हुई है जिसपर आशंका जताते हुए उन्होंने सोमवार की सुबह थाना मॉडल टाउन में पता किया तो ए.एस.आई. नानक सिंह ने शव ग्रह में रखा शव दिखाया तो कपड़ो से व सीधी बाजू पर द्भह्य लिखा हुआ था जिससे उसकी पहचान हुई। पोस्टमार्टम उपरांत दोनों शव परिजनों को सौंप दिए गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here