टोल प्लाजा वर्कर यूनियन ने फास्ट टैग के विरोध में केंद्र व पंजाब सरकार के खिलाफ किया रोष प्रदर्शन

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। टोल प्लाजा वर्कर यूनियन पंजाब की तरफ से पंजाब सरप्रस्त कुलवंत सिंह सैनी के नेतृत्व में देश भर में केंद्र और पंजाब सरकार के जितने टोल प्लाज़ा लगे हुए हैं उन पर सरकार की तरफ से फास्ट टैग लगाने का नोटिफिकेशन जारी किया है के संबंंध में पंजाब के टोल प्लाजों पर रोष प्रदर्शन करने का फैसला लिया गया है और आज तिथि 4 दिसंबर 2019 को नंगल शहीदा टोल प्लाजा में केंद्र और पंजाब सरकार के खिलाफ टोल प्लाजा वर्कर यूनियन पंजाब की तरफ से रोष प्रदर्शन किया गया।

Advertisements

उन्होंने कहा कि टोल प्लाजा पर फास्ट टैग लगाने के साथ मुलाजिमों को चुनकर निकाल दिया जाएगा। जिसका कि टोल प्लाजा वर्कर यूनियन पंजाब इसका सख्ती के साथ पूरे पंजाब में विरोध करेगी क्योंकि सरकार के पास नौजवानों की नौकरी का तो कोई भी साधन नहीं है परंतु जो प्राईवेट टोल प्लाजा कंपनियां नौकरियां दे रही हैं सरकार उनको भी घर बिठा रही है जोकिनहीं होने

 

दिया जाएगा।

रोष प्रदर्शन में प्रधान कुलविंदर लाल, जनरल सचिव रोशन लाल, वायस प्रधान जगतार सिंह, वायस प्रधान कपिल देव, हुसन लाल, रजेश कुमार, गुरप्रीत सिंह, मनीष कुमार, राकेश शर्मा, मोहन लाल, बलविन्दर सिंह, हाकम सिंह, कुलदीप सिंह, सोहन लाल, प्रवीन कुमार, विवेक कुमार, विजय प्रताप सिंह, अर्जुन शाह, अनिल कुमार, डी.काटुले, दिगविजय सिंह, हरषपाल सिंह, गुरप्रीत राय आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here