जैम्स कैंब्रिज स्कूल में 5 दिवसीय पुस्तक मेला संपन्न

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: जतिंदर प्रिंस। जैम्स कैंब्रिज इंटरनैशनल स्कूल होशियारपुर में स्कोलस्टिक इंडिया लिमिटेड की ओर से 5 दिवसीय पुस्तक मेला लगाया गया। इस पुस्तक मेले का शुभारंभ प्रिंसिपल वैशाली शर्मा ने किया।

Advertisements

इस मौके पर उन्होंने पुस्तकें पढऩे की अच्छी आदतों को अपनाने के बारे में बताया। इस अवसर पर संसाधन विशेषज्ञ मैडम रीतिका दत्ता गुप्ता ने विद्यार्थियों में पढऩे की आदतों को बढ़ाने एक कार्यशाला का आयोजन किया तथा पुस्तकों के प्रति रूचि बनाने के लिए डायरी लेखन इत्यादि के विषय में टिप्स दिए।

इस अवसर पर स्कूल के प्रैजिडेंट के.के. वासल व चेयरमैन संजीव वासल ने बताया कि विद्यार्थियों के सर्वांग विकास के लिए पुस्तकों का अहम योगदान है तथा पुस्कतकों की दुनिया बच्चों के लिए ज्ञान बढने के साथ-साथ नैतिक शिक्षा देने का काम भी करती है।

स्कूल के सी. ई.ओ. राघव वासल ने अपने संदेश में बच्चों तो पुस्तकों को सच्चा मित्र बनाने की सलाह दी। पुस्तकालय के इंचार्ज भुपिंदर सिंह ने बताया कि सभी श्रेणियों के छात्रों ने अपनी रूचि की किताबें खरीदीं। पुस्तक मेले के समापन समारोह स्कूल प्रशासक अजय कुमार, एडमिशन काउंसलर रजिंदर शर्मा व संदीप शर्मा भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here