सेंट सोल्जर स्कूल में आयोजित हुआ ‘हेल्थी बेबी शो’

चब्बेवाल (द स्टैलर न्यूज़)। सेंट सोल्जर डिवाइन पब्लिक स्कूल चब्बेवाल में ‘हेल्थी बेबी शो’ आयोजित किया गया। स्कूल प्रिंसिपल किरण बाला के प्रबंधों में आयोजित इस कार्यक्रम के दौरान स्कूल के नर्सरी विंग के छात्रों के अलावा इलाके के छोटे बच्चों ओर अभिभावकों की ओर से भी शिरकत की गई। कार्यक्रम के दौरान मुख्य अतिथि के रूप में सरकारी अस्पताल चब्बेवाल से डा. हिमानी पहुंचे, जिनका स्वागत स्कूल डायरेक्टर एस.एल. काजल ओर स्टाफ की ओर से किया गया। इस अवसर पर डा. हिमानी ने छोटे बच्चों को होने वाली बिमारियों, उपचार तथा टीकाकरण के संबंध में अभिभावकों को जानकारी दी।

Advertisements

इस के अलावा बच्चों से सेहत संबंधी प्रश्न पूछे गए ओर तंदरूस्त रहने के नुक्ते भी बताए। इस मौके पर स्कूल के नन्हें छात्रों की ओर से मम्मी डार्लिंग, पापा डार्लिंग, आज है संडे, मैरी क्रिसमस इत्यादि आईटमज के इलावा गीत ओर कविताएं पेश की गई ओर अच्छी प्रस्तुति के लिए छात्रों को डायरेक्टर काजल की ओर से सम्मानित भी किया गया।

कार्यक्रम के दौरान स्टेज सेक्रेटरी की भूमिका अध्यापिका प्रवीन कुमारी की ओर से बड़े अच्छे ढंग से निभाई गई। कार्यक्रम के अंत में बच्चों ओर अभिभावकों को सेहत संबंधी अमूल्य जानकारी देने के लिए डा. हिमानी का डायरेक्टर काजल ओर प्रिंसिपल किरण बाला की ओर धन्यवाद किया गया। इस कार्यक्रम को सफल बनाने में समूह स्कूल स्टाफ ने सहयोग दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here