नागरिकता संशोधन एक्ट पर विपक्ष कर रहा है लोगों को गुमराह: तलवाड़

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। नागरिकता संशोधन बिल किसी भी भारतीय के लिए कोई खतरा नहीं है और न ही यह किसी की नागरिकता छीनने वाला बिल है, बल्कि जो पड़ोसी देशों के प्रताडि़त लोग हैं, उन्हें नागरिकता देने वाला बिल है। उपरोक्त शब्द यूथ डिवेलपमैंट बोर्ड पंजाब के पूर्व चेयरमैन संजीव तलवाड़ ने अपने कार्यालय में लोगों की नागरिकता संशोधन बिल से संबंधित शंकाओं को दूर करने के लिए आयोजित बैठक में उपस्थिति को संबोधित करते हुए कहे।

Advertisements

समाज को बंटने नहीं देंगे: मुस्लिम समाज

तलवाड़ ने कहा कि 1947 में जिस कांग्रेस ने धर्म के आधार पर देश को बांट दिया था, आज वही कांग्रेस धर्म की दुहाई देकर दो समुदायों में तनाव पैदा करने में लगी है। उन्होंने कहा कि मुस्लिम देशों से वैध तरीके से वीज़ा प्राप्त कर आए लोगों को रोजगार संबंधी भारत में कभी कोई समस्या नहीं आई। उन्होंने कहा कि भारत में समस्या उन लोगों से है, जो अवैध तरीके से देश में घुसे हैं और देश की एकता व अखंडता के लिए खतरा बन रहे हैं।

इस अवसर पर मुस्लिम समुदाय से हाजी बशीर ने कहा कि भारत में रहने वाला हर मुस्लिम सुरक्षित है। उन्होंने कहा कि देश भक्त मुस्लमानों ने हमेशा ही देश की भलाई के लिए कार्य किया है। आज भी देश का मुस्लिम वर्ग, जो देश में स्थिरता चाहता है, वो सरकार के साथ खड़ा है।

मुस्लिम भाईचारे ने अपील करते हुए कहा कि अपनी राजनीतिक रोटियां सेंकने के लिए कांग्रेस ने हमेशा ही फूट डालो और राज करो की नीति अपनाई है, इसलिए हमें सुचेत हो कर उन की हर चाल का मुंह तोड़ जबाव देना चाहिए। इस अवसर पर सांई मोहम्मद, मोहम्मद शरीफ, सदीक अली, बिल्ला मोहम्मद, हुसैन अली, गुरप्रीत सिंह, जसविंदर सिंह, लाडी मेहतपुरिया व अन्य गणमान्य भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here