सी.ए.ए. के मुद्दे पर निजी हितों के लिए देश की जनता को गुमराह कर रहा विपक्ष: अविनाश खन्ना

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर्व सांसद अविनाश राय खन्ना ने सी.ए.ए. मुद्दे पर विपक्ष द्वारा किए जा रहे विरोध पर विपक्ष को लताड़ लगाते हुए कहा कि विपक्षी पार्टियां घुसपैठियों और शरणार्थियों के अंतर को समझें तथा अपनी राजनीतिक रोटियां सेंकने से परहेज करें।

Advertisements

खन्ना ने कहा, घुसपैठिए व शरणार्थियों के अंतर को समझें विपक्षी पार्टियां

इस संबंधी श्री खन्ना के कार्यालय से ज्योति कुमार जौली ने जानकारी देते हुए बताया कि सी.ए.ए. मुद्दे पर श्री खन्ना ने कहा कि विपक्ष को देश में आने वाले घुसपैठियों और शरणार्थियों के अंतर को समझना चाहिए तथा इस मुद्दे पर देश की जनता को गुमराह नहीं करना चाहिए। उन्होंने कहा कि दुख की बात है कि देश का रानीतिक विपक्ष आज प्रधानमंत्री मोदी द्वारा देशहित में किए जा रहे कार्य पर अपने राजनीतिक स्वार्थ के लिए देश की जनता को गुमराह कर देश की सम्पति को नुक्सान पहुंचा रहे हैं जो कि अति निंदनीय है व देश विरोधी है।

खन्ना ने कहा कि हम सभी देशवासियों को विपक्ष के इस घिनौने कृत्य को समझते हुए सी.ए.ए. मु्द्दे पर केन्द्र की मोदी सरकार को अपना समर्थन देकर देश को मजबूती के लिए कार्य करना चाहिए। खन्ना ने कहा कि सी.ए.ए. से देश के किसी भी वर्ग को कोई नुक्सान नहीं है। उन्होंने कहा कि देश की आजादी के बाद भारत के बाहर रह गए हिंदु, सिक्ख, ईसाई, पारसी, बौध, जैन लोगों के हितों की रक्षा अगर भारत सरकार नहीं करेगी तो कौन करेगा। उन्होंने कहा कि आज हम सभी देशवासियों का यह कर्तव्य बनता है कि देश के किसी भी कोने में बसने वाले हिंदु, सिक्ख, ईसाई, पारसी, बौध, जैन लोगों के मानवाधिकारों की रक्षा करते हुए इन्हें भारत में स्थान दें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here