दुकान आवंटन के लिए प्रशासन के पास पहुंचे 21 आवेदन, 7 तक बढ़ी तिथि

हमीरपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: रजनीश शर्मा। हमीरपुर बस अड्डे के सामने 58 खोखों को हटाकर सडक़ चौड़ी करने और शहर को सुंदर बनाने की दिशा में प्रशासन को खोखाधारकों का सकारात्मक सहयोग मिलने लगा है। खोखाधारकों को खेल मैदान के पास बने पक्के शोपिंग परिसर में शिफ़्ट करने की योजना में दुकानदार सहमत होते दिख रहे हैं। अब तक नई दुकानें लेने के लिए 21 खोखाधारकों ने आवेदन कर दिया है। प्रशासन ने भी आवेदन तिथि को 4 जनवरी से बढ़ाकर 7 जनवरी कर दिया है।

Advertisements

उपमंडलाधिकारी (ना.) हमीरपुर, डा. चरंजी लाल ने बताया है कि बस स्टैंड हमीरपुर के समीप अवैध खोखाधारकों को नई दुकानें आवंटित करने के लिए निर्धारित आवेदन की तिथि 3 दिन के लिए बढ़ा दी गयी है।

उन्होंने बताया कि बस स्टैंड के समीप स्थापित 58 खोखा धारकों में से 21 के आवेदन आज 4 जनवरी, तक प्राप्त हो चुके हैं। अन्य खाखोधारकों को प्रोत्साहित करने के लिए आवेदन की समय सीमा बढ़ाकर 7 जनवरी, कर दी गयी है। इस अवधि तक नई दुकानों के आवंटन के लिए आवेदन स्वीकार किए जाएंगे। इसके उपरांत आवंटन की प्रक्रिया प्रारंभ कर दी जाएगी। उन्होंने सभी खोखाधारकों से आग्रह किया है कि वे आवेदन के माध्यम से पहले आओ पहले पाओ की इस पहल का भरपूर लाभ उठाएं और शहर को बेहतर बनाने में जिला प्रशासन को अपना सहयोग दें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here