सैनी सभा स्कूल के बच्चों का जिला स्तरीय बाक्सिंग चैंपियनशिप में रहा दबदबा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। बच्चों के सर्वपक्षीय विकास में सैनी सभा सीनियर मॉडल हाई स्कूल, बहादुरपुर अपनी सक्रिय भूमिका अदा कर रहा है। इसके तहत जिला स्तर पर होने वाली अलग-अलग खेल प्रतियोगिताओं में स्कूल के बच्चों ने अपनी पहचान बनाई है। उपरोक्त शब्द सैनी सभा सीनियर मॉडल हाई स्कूल की प्रिंसिपल रजनी तलवाड़ ने हाल ही में इन्डोर स्टेडियम में सम्पन्न हुई जिला स्तरीय ओपन बाक्सिंग चैंपियनशिप में विजेता रहे स्कूल के खिलाडिय़ों को सम्मानित करने के अवसर पर कहे।

Advertisements

-प्रिंसीपल रजनी तलवाड़ ने विजेता बच्चों को किया सम्मानित

प्रिंसीपल रजनी तलवाड़ ने बताया कि इस बाक्सिंग चैंपियनशिप में स्कूल के 12 बच्चों ने भाग लिया, जिसमेें सभी बच्चों ने पदक हासिल किए। उन्होंने कहा कि स्कूल के बाक्सिंग प्रशिक्षक अमनदीप व प्रीया बच्चों की कड़ी मेहनत के चलते बच्चों ने यह मुकाम हासिल किया और स्कूल का नाम रोशन किया।

इस अवसर पर उन्होने बाक्सिंग चैंपियनशिप में गोल्ड मैडल हासिल करने वाले बच्चों नताशा, विक्की, विशाल व सिल्वर मैडल हासिल करने वाले अमित लोहारा, मनप्रीत सिंह, पार्थ, अर्शदीप, दिलकुश, अभिषेक, अंशदीप को सम्मानित भी किया। इस अवसर पर सैनी सभा सीनियर माडल हाई स्कूल की स्टाफ सदस्य सुनीता, जसविंदर, पूजा, मीनू, नीलम भी उपस्थित थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here