अज्ञात युवकों ने जेल के भीतर फेंकी प्रतिबंधित सामग्री, सी.सी.टी.वी. फुटेज जारी

-पुलिस का दावा, आरोपियों की जल्द पहचान करके उन्हें कर लिया जाएगा गिरफ्तार-
होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। केन्द्रीय जेल होशियारपुर में गत दिनों हुई वारदातों के बाद जेल की सुरक्षा बढ़ा दिए जाने से जेल प्रबंधकों को बड़ी सफलता मिली है। जेल की सुरक्षा में लगे पुलिस कर्मियों की मुस्तैदी से अज्ञात युवकों द्वारा जेल के बाहर से फेंका गया सामान न केवल रिक्वर हुआ बल्कि सी.सी.टी.वी. फुटेज से युवकों तक पहुंचने में भी आसानी होगी, जिन्होंने प्रतिबंधित सामग्री जेल के भीतर फेंकी थी। जेल अधिकारियों ने इस संबंधी संबंधित पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाकर सी.सी.टी.वी. फुटेज पुलिस को सौंप दी है ताकि अज्ञात युवकों की पहचान करके उन्हें पकड़ा जा सके।
जानकारी अनुसार जिला जेल होशियारपुर नगर सुधार ट्रस्ट की इमारत की तरफ से जेल की दीवार के रास्ते तीन अज्ञात युवकों में से दो ने जेल के भीतर प्रतिबंधित सामग्री फेंकी और फरार हो गए। जहां यह सारा माजरा सी.सी.टी.वी. फुटेज में कैद हो गया, वहीं मौके पर तैनात मुलाजिमों की मुस्तैदी से सामग्री बरामद भी कर ली गई। जेल अधिकारियों ने इस संबंधी तुरंत पुलिस को सूचना दी और पुलिस ने सी.सी.टी.वी. फुटेज के आधार पर युवकों की पहचान व उनकी तलाश करनी शुरु कर दी है।

Advertisements

जेल सुपरिटेंडैंट विक्रमजीत सिंह ने बताया कि जेल की सुरक्षा को पहले से बढ़ा दिया गया है तथा प्रतिबंधित सामग्री रिक्वर कर ली गई है, जोकि कुछ गुटखे व अन्य प्रकार की सामग्री है। उन्होंने बताया कि इस संबंधी संबंधित थाने में मामला दर्ज करवाकर पुलिस को कैमरे की फुटेज सौंप दी गई है। उन्होंने बताया कि पुलिस द्वारा जल्द ही अज्ञात युवकों की पहचान करके उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उन्होंने बताया कि जिन दो मुलाजिमों की मुस्तैदी से सामग्री को बरामद किया गया व इस मामले का पता चला उन्हें ए.डी.जी.पी. साहब की तरफ से प्रशंसापत्र दिए जाएंगे।

फुटेज में दिखे तीन युवक: एक्टिवा पर आए दो युवक और तीसरा आया पैदल

सी.सी.टी.वी. फुटेज देखने पर पता चलता है कि नगर सुधार ट्रस्ट के कार्यालय के साथ लगती गली में पहले दो युवक एक्टिवा पर गश्त करते दिखाई दिए, इसके बाद एक युवक पैदल गली के भीतर प्रवेश करता है तथा वह एक्टिवा सवार युवकों से बात करने उपरांत सीधा दीवार की तरफ बढ़ता है और जेल के भीतर एक पैक्ट फेंकता है। उसके बाद एक्टिवा के पीछे बैठा युवक भी तेजी के साथ दीवार की तरफ बढ़ता है और वह भी एक पैकेट जेल के भीतर फेंकता है और तीनों युवक वहां से फरार हो जाते हैं। सी.सी.टी.वी. फुटेज में हालांकि युवकों के चेहरे पूरी तरह से साफ नजऱ नहीं आ रहे, परन्तु पुलिस का मानना है कि उसे तो क्लू चाहिए होता है, युवकों की जल्द पहचान करके उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here