एपीटोम स्कूल का वार्षिक समारोह धूमधाम से संपन्न, प्रबंधन ने किया डा. बाली का सम्मान

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। एपीटोम वर्ल्ड स्कूल, सिविल लाइन्स, होशियारपुर का वार्षिक महोत्सव धूमधाम से आयोजित किया गया। जिसमें नगर के प्रमुख समाज सेवी डा. एम. जमील बाली तथा नवनीत बाली मुख्यातिथि के तौर पर शामिल हुए। इस समारोह में स्कूल के एम.डी. संदीप सिंह, चेयरपर्सन रिम्पी सिंह, प्रिंसिपल योगेश ठाकुर, गैस्ट ऑफ ऑनर सोहन सिंह सैनी, विद्यार्थी, स्टाफ सदस्य एवं विद्यार्थियों के अभिभावक उपस्थित थे।

Advertisements

समारोह का शुभारम्भ दीप प्रज्वलित कर किया गया। कार्यक्रम में बच्चों ने शब्द, ग्रुपडांस, पंजाबी भंगड़ा, नाटक, लुड्डी की शानदार प्रस्तुति पेश की। इस अवसर पर बच्चों के ‘मिजिट शो’ ने सबका मन मोह लिया।

मुख्यातिथि डा. एम. जमील बाली ने इस अवसर पर अपने सम्बोधन में बच्चों को मेहनत द्वारा अपने जीवन में ऊंचे मुकाम हासिल करने के लिए प्रोत्साहित किया। उन्होंने कहा कि सभी धर्मों में सद्भाव रखकर हम सब देश के विकास में मिलकर अपना योगदान डाल सकते हैं। डा. बाली ने बच्चों के सर्वांगीण विकास के लिए ऐसे कार्यक्रमों के आयोजन के महत्त्व पर जोर दिया। शिक्षा तथा अन्य गतिविधियों में शानदार उपलब्धियां हासिल करने वाले विद्यार्थियों को सम्मानित किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here