लैब में बुलाकर वोकेशनल अध्यापक पर छात्रा से छेड़छाड़ का आरोप, मामला दर्ज, जांच शुरू

Dav

हमीरपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: रजनीश शर्मा। नादौन उपमंडल के एक सरकारी स्कूल के अध्यापक द्वारा छात्रा को लैब में बुलाकर छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है। शिकायत पर हमीरपुर महिला थाना में आरोपी शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

Advertisements
GNA University

वोकेशनल टीचर की इस हरकत की जानकारी पीडि़त छात्रा ने घर जाकर परिजनों को दी तो उसके बाद पीडि़त पक्ष ने महिला थाना हमीरपुर में पहुंचकर आरोपी अध्यापक के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने एफआईआर नंबर 04/20 के तहत भारतीय दंड संहिता की धारा 354-डी और पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर लिया है और अब शीघ्र ही आरोपी की गिरफ्तारी होगी। पुलिस ने मामला दर्ज करके तफ्तीश शुरू कर दी है।

पुलिस में दी अपनी शिकायत में पीडि़त छात्रा ने बताया कि वह रोजाना की तरह स्कूल गई हुई थी। सोमवार को वोकेशनल अध्यापक ने उसे लैब में बुलाया और उसका व्यक्तिगत मोबाइल नंबर और फेसबुक आईडी मांगी। इस दौरान आरोपी अध्यापक ने कहा कि वे उसे बहुत पसंद करता है।

पुलिस अधीक्षक हमीरपुर अर्जित सेन ठाकुर ने बताया कि पीडि़त छात्रा के 164 सीआरपीसी के तहत बयान दर्ज करवाए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि छात्रा की शिकायत पर आरोपी स्कूल अध्यापक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और मामले की तफ्तीश चल रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here