गुरमोहर पार्क अपनाने हेतु समिति ने मेयर शिव सूद को सौंपा मांगपत्र

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। बहादुरपुर इलाके में स्थित गुलमोहर पार्क के सौंदर्यीकरण एवं देखभाल के लिए श्री राम सेवा समिति वैल्फेयर सोसायटी के सदस्यों ने उसे अपनाने के लिए मेयर शिव सूद को एक मांगपत्र सौंपा।

Advertisements

इस मौके पर समिति पदाधिकारियों एवं सदस्यों ने कहा कि गुलमोहर पार्क बहादुरपुर इलाके का सबसे पुराना पार्क है और आसपास के घरों के लोग वहां आकर बैठते हैं व सैर आदि करते हैं। लेकिन पार्क की दशा सही न होने के कारण उन्हें कई परेशानियों का सामना करना पड़ता है। इसलिए संस्था ने यह फैसला लिया है कि पार्क को अपनाया जाए और उसके सौंदर्यीकरण एवं देखभाल के लिए उचित कदम उठाए जाएं। इसके तहत ही नगर निगम से अपील की जाती है कि यह पार्क देखभाल हेतु संस्था को दिया जाए।

इस मौके पर समिति प्रमुख राजन शर्मा व राजीव महाजन ने सभी नगर निवासियों से अपील की कि वे भी अपने-अपने क्षेत्र में पड़ते पार्क को अपनाएं और उसे हराभरा और साफ सुथरा रखने में सहयोग करें।

इस दौरान मेयर शिव सूद ने कहा कि समिति द्वारा दिए गए प्रस्ताव पर विचार किया जाएगा और बनती कार्यवाही करके पार्क समिति को दिए जाने संबंधी प्रक्रिया अमल में लाई जाएगी। इस मौके पर एडवोकेट अजय गुप्ता, मोहित मेहंदीरत्ता, सूरज शर्मा, राजेश वर्मा, जतिन सैनी, नीतिश शुक्ला, अरविंद वर्मा आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here