“अनुभव” किताब से युवापीढ़ी को मिलेगी देश व समाज के लिए काम करने की प्रेरणा: डा. घई

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं पूर्व सांसद अविनाश राये खन्ना द्वारा हाल ही में लिखी गई किताब “अनुभव” का पटियाला में विमोचन के बाद होशियारपुर पहुंचे। यहां पहुंचने पर यूथ सिटीजन कौंसिल पंजाब के अध्यक्ष डा. रमन घई की अगुवाई में शहर के गणमान्य लोगों ने उनका स्वागत किया किताब “अनुभव” संबंधी उनके विचार सांझा किए।

Advertisements

इस अवसर पर डा. घई ने कहा कि खुशी की बात है कि पंजाब के साथ-साथ देश की राजनीति में अपना अहम योगदान डालने वाले होशियारपुर जिले से संबंधित पूर्व सांसद अविनाश राय खन्ना द्वारा उनके राजनीतिक व सामाजिक जीवन में किए गए कार्यों के अनुभव के आधार पर लिखी इस पुस्तक से समाज को एक नई दिशा मिलेगी।

डा. घई ने कहा कि खन्ना की अनुभव पुस्तक को पढक़र समाज में युवा पीढ़ी देश व सामाजिक कार्यों के प्रति अपनी जिम्मेदारी को समझेगी तथा देश की तरक्की में उनके द्वारा किसी प्रकार योगदान डाला जा सकता है के संबंध में जान सकेगी।

इस अवसर पर डा. घई ने श्री खन्ना को पुस्तक विमोचन की बधाई एवं शुभकामनाएं दी। इस मौके पर यूथ सिटीजन कौंसिल के प्रधान डा. पंकज शर्मा व सचिव एडवोकेट नवजिंदर सिंह बेदी, राजेश नकड़ा, विकास बग्गा, डा. राज कुमार सैनी, मनोज शर्मा, डा. वशिष्ट कुमार, मोहित संधू आदि भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here