श्रीराम भवन बहादुरपुर में 20 बैड का कुयारनटाइम स्टेशन किया गया स्थापित: हरीश सैनी

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। श्रीराम चरित मानस प्रचार मंडल की तरफ से स्वास्थ्य विभाग के सहयोग एवं उसकी देखरेख में श्रीराम भवन बहादुरपुर में कोरोना वायरस के संदिग्ध मरीजों को रखने के लिए 20 बैड का कुयारनटाइम स्टेशन स्थापित किया गया है। जिसका निरीक्षण करने के लिए सिविल सर्जन डा. जसवीर सिंह श्रीराम भवन पहुंचे। इस मौके पर सहायक सिविल सर्जन डा. पवन कुमार व नोडल अधिकारी डा. सैलेश कुमार भी उनके साथ मौजूद थे।

Advertisements

स्वास्थ्य विभाग के सहयोग से कोरोना के संदिग्ध मरीजों को रखने के लिए श्रीराम चरित मानस प्रचार मंडल ने की पहल

इस संबंधी जानकारी देते हुए मंडल के प्रधान हरीश सैनी ने बताया कि कोरोना वायरस के संभावित बढ़ते मामलों को देखते हुए स्वास्थ्य विभाग के सहयोग से 20 बैड का फुली आइसुलेटिड कुयारनटाइम स्टेशन स्थापित किया गया है। मंडल की तरफ से 25 मार्च से श्रीराम नवमीं महोत्सव करवाया जाना था, जिसे कोरोना के कहर को देखते हुए स्थगित कर दिया गया था। इस उपरांत मंडल सदस्यों ने सामाजिक जागरुकता हेतु कार्यरत संस्था सवेरा के कनवीनर डा. अजय बग्गा की प्रेरणा से भवन में यह स्टेशन स्थापित करने का फैसला लिया और इसके बाद स्वास्थ्य विभाग के सहयोग व देखरेख में फुली आइसुलेटिड 20 बैड का स्टेशन तैयार किया गया है।

उन्होंने बताया कि स्वास्थ्य विभाग की तरफ से यहां रखे जाने वाले संदिग्ध मरीजों को डा. अजय बग्गा की निगरानी में रखा जाएगा तथा मरीजों के लिए खाना व चाय आदि का प्रबंध भी मंडल की तरफ से किया गया है। उन्होंने अपील की कि जो भी शहर निवासी या संस्था मंडल को इस कार्य में सहयोग करना चाहते हैं वे मंडल से संपर्क कर सकते हैं। श्री सैनी ने कहा कि विश्व भर में फैली इस बीमारी को मिलकर रोका व जड़ से खत्म किया जा सकता है तथा हम सभी को इसके लिए अपने स्तर पर प्रयास करने चाहिए। इस अवसर पर डा. अजय बग्गा, कृष्ण गोपाल आनंद व अश्विनी चोपड़ा भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here