करफ्यू में समाजसेवा के लिए होशियारपुर ऑटोमोबाइलज़ ने बढ़ाया हाथ

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। होशियारपुर ऑटोमोबाइल्ज़ के एम.डी. एवं सिख वैल्फेयर सोसायटी के प्रधान अजविंदर सिंह, सी.ई.ओ. गुरप्रीत सिंह ने जरूरतमंदों की सेवा करने के लिए जिला प्रशासन से अपनी सेवाएं देने के लिए अपील की। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस के चलते जो रोजाना कमाने वाले मजदूर हैं उनके दुख व परेशानी को देखते हुए उन्होंने अपनी सेवाएं जिला प्रशासन को ऑफर की हैं।

Advertisements

इन सेवाओं में उन्होंने कहा कि उनके अधीन 20 ऐसे परिवार दिए जाएं, जिन्हें वे खाने-पीने की चीजें मुहैया करव सकें। उन्होंने कहा कि हमारी टीम द्वारा उन परिवारों को राशन/दवाईयां मुहैया करवाई जाएंगी। अजविंदर सिंह ने बताया कि उन्होंने अपने 800 कर्मियों के वेतन उनके खातों में पहले ही डलवा दिए हैं ताकि उन्हें इस करफ्यू दौरान किसी प्रकार की परेशानी न हो। अजविंदर सिंह ने बताया कि इसके साथ ही उनकी एम्बुलैंस के लिए कंपनी के जी.एम. हरजीत सिंह की ड्यूटी लगा दी गई है ताकि आपातकाल स्थिति में एम्बुलैंस जरूरतमंदों को उपलब्ध करवाई जाए। उन्होंने बताया कि र्मोच्यूरी सर्विस भी पहले से ही उपलब्ध है।

उन्होंने कहा कि अगर प्रशासन की तरफ से उन्हें अनुमति दी जाती है तो वह अपने पूरे स्टाफ में से कुछ सदस्य जिले में सेवा के लिए अस्पतालों में भेज सकते हैं। उन्होंने कहा कि अगर प्रशासन के लिए किसी तक राशन पहुंचाने या जरूरी सामान पहुंचाने के लिए गाडिय़ों की जरूरत है तो वह भी होशियारपुर ऑटोमोबाइल्ज से मुहैया करवा दी जाएंगी। उन्होंने जिला प्रशासन से अपील करते हुए कहा कि उन्हें लोगों की मदद करने के लिए मौका दिया जाए। इस मौके पर अजविंदर सिंह व गुरप्रीत सिंह ने सरबत के भले की अरदास करते हुए कोरोना वायरस से निपटने के लिए लोगों को अपने घरों में रहने का आह्वान किया।

1 COMMENT

  1. Appreciate the service towards humanity. God bless the family keep them stay motivated in future too. All the best!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here