प्रशासन लोगों को खाने-पीने की वस्तुएं उपलब्ध करवाने में असफल, बढ़ रहा रोष: शम्भू भारती

मुकेरियां (द स्टैलर न्यूज़)। समाज सेवक शम्भू भारती ने प्रशासन पर खाने पीने की जरूरी वस्तुएं उपलब्ध करवाने में असमर्थ रहने का आरोप लगाते हुए प्रशासन की नाकामी की सख्त निंदा की है। उन्होंने कहा कि आज दो दिन बीत जाने पर भी प्रशासन लोगों को जीवित रहने के लिए जरूरी वस्तुओं की आपूर्ति नहीं करवा सका, जिसके कारण लोग असहाय होकर अपने छोटे-छोटे बच्चों, बीमार एवं वृद्ध परिजनों के साथ अपने-अपने घरों में बैठ अपने भाग्य को कोसने को मजबूर हो रहे हैं। ऐसे समय में प्रशासन की असफलता अत्यंत दुखद है, जबकि प्रशासन को यह सभी प्रबंध अति तीव्र गति से करने चाहिए थे।

Advertisements

भारती ने कहा कि यह ठीक है यह समय अत्यंत संवेदनशील है और हम सब को अपनी जिम्मेदारी समझते हुए हर तरह से शासन एवं प्रशासन को सहयोग करना चाहिए पर इसका मतलब यह भी नहीं है कि हम कोरोना की भयावह स्थिति की आड़ में प्रशासन की प्रबंधन की अक्षमता पर चुप रहें। उन्होंने प्रशासन द्वारा दिए गये नम्बरों की उपलब्धता पर भी प्रश्न चिन्ह लगाते हुए कहा कि या तो नम्बर मिलता नहीं है या मिलने पर उठाया नहीं जाता है यहाँ तक प्रशासनिक अधिकारी भी फोन उठाने में कष्ट महसूस कर रहे हैं ।

शम्भू भारती ने प्रशासन को आगाह करते हुए कहा कि अगर परिस्थितियां यही रहीं तो लोग कोरोना से डर कर घर में मरने की बजाय सडक़ों पर आकर मर जाने को तैयार हो जाएँगे। अत: समय रहते लोगों को घर पर जिन्दा रहने के लिए जरूरी वस्तुओं की आपूर्ति का प्रबंध किया जाए ताकि करोना के खिलाफ लड़ी जा रही जंग को सभी के सहयोग से जीता जा सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here