न्यू शास्त्री नगर निवासियों ने मोहल्ला किया सील, लोगों के आने-जाने पर पूर्ण रूप से लगाई रोक

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: संदीप वर्मा। कोरोना महामारी का प्रकोप जैसे-जैसे बढ़ रहा है, लोग घरों में बैठ कर ही अपने आप को सुरक्षित महसूस कर रहे हैं। इसी बीच कुछ शरारती तत्वों की वजह से शहर व गांव के लोगों में भी डर का माहौल बना हुआ है।

Advertisements

इसी के चलते होशियारपुर के साथ लगते सारे गांवों के मुखिया व युवाओं द्वारा गांव के प्रवेश द्वार बंद करके सख्त पहरा दिया जा रहा है तथा हर आने जाने वाले से पूछताछ की जा रही है। अगर कोई बहुत आवश्यक काम हो तो ही गांव से बाहर जाने दिया जा रहा है।

ऐसे में गांवों के लोगों की जागरूकता भरी सोच अपनाते हुए होशियारपुर के पुराना टांडा रोड पर स्थित न्यू शास्त्री नगर के इलाका वासियों ने लोगों को जागरूक कर अपने मोहल्ले को पूरी तरह से सील कर दिया है ताकि कोई भई बाहर का व्यक्ति उनके मोहल्ले में दाखिल न हो सके। मोहल्ला वासियों ने बताया कि इस मोहल्ले में बिस्कुट, भुजिया आदि चीजों की फैक्ट्रियां व अन्य छोटे व्यवसाय है जिसके चलते बाहरी लोगों का सुबह से ही यहां आना-जाना लगा रहता है वहीं, इलाके में चोरी का खतरा भी बढ़ गया है इसलिए वे दिन-रात इस पहरे पर बैठेंगे तथा हर आने जाने वाले पर पैनी नजऱ रखी जाएगी।

इस अवसर पर मोहल्ले के युवाओं गोपाल शर्मा, पाला, मनी, जसवंत गोस्वामी, हैप्पी, भोलू, रिकी, रिम्पी, विनोद, राज कुमार, प्रमोद, मोनू राणा, विक्की, दीपू द्वारा कोरोना महामारी के प्रति जागरूकता दिखाते हुए इलाकों को सील कर दिया गया है। तथा मोहल्ला वासियों से अपील की है कि वे अपने घरों में ही रहें तथा सुरक्षित रहें। कोई जरूरी काम हो तो ही बाहर निकलें।

उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन द्वारा लोगों की जरूरत के लिए हर पुख्ता प्रबंध किए गए हैं तथा होम डिलीवरी का सिस्टम भी बनाया गया है ताकि लोगों को घर से बाहर आने की आवश्यकता न हो इसलिए हमारा फर्ज बनता है कि हम भी घरों में रहकर सरकार के आदेशों का पालन करें तथा जिला प्रशासन को सहयोग दें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here