श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के नेता जंगली के घर पर हमला, अज्ञात हमलावरों ने दिया घटना को अंजाम

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। पुराने ऊना रोड पर शिवजी चौक के समीप यू-एनक्लेव में आज 19 मई को बाद दोपहर करीब 2 बजे उस समय दहशत का माहौल व्याप्त हो गया जब कुछ अज्ञात हमलावरों ने एक घर पर ईंट पत्थरों से हमला कर दिया और फरार हो गए। यह घर श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के वरिष्ठ सदस्य अश्विनी ठाकुर जंगली का बताया जा रहा है तथा जब हमलावरों ने हमला किया उस समय घर में उनकी पत्नी और दो बच्चे मौजूद थे। जो बुरी तरह से सहम गए और उनकी पत्नी नेहा ठाकुर ने तुरंत इसकी जानकारी जंगली को फोन पर दी। जंगली ने तुरंत घर पहुंचकर पत्नी और बच्चों को हौंसला लिया और पुलिस को सूचना दी।

Advertisements

पुलिस ने सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर बयान लेकर कार्यवाही शुरु कर दी थी। जंगली के घर पर हमले की सूचना मिलते ही श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के प्रदेश महासचिव ठाकुर लक्की सिंह ने उनके घर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया और पुलिस से मांग की कि आरोपियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्यवाही की जाए। जानकारी देते हुए नेहा ठाकुर ने बताया कि वे अध्यापिका हैं और ऑन लाइन बच्चों के लेक्चर तैयार कर रहीं थी व बच्चे भी उसके पास ही थे।

उन्होंने बताया कि करीब 2 बजे कुछ लोग घर के बाहर आए और ललकारे मारते हुए उन्होंने घर पर ईंट और पत्थर बरसाने शुरु कर दिए। जिससे वे काफी डर गए और उन्होंने घर के सारे दरवाजे बंद कर लिए। इस पर उन्होंने हमले की सूचना तुरंत अपने पति को दी। उन्होंने बताया कि हमलावर एक कार में थे और कुछेक पैदल थे, जो हमला करने के बाद भाग गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here