हलका शामचौरासी में 9 करोड़ रुपये से होगा सडक़ों का नवीनीकरण और मरम्मत का काम: विधायक आदिया

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। मैहंग्रोवाल से कोटपटियाल हिमाचल प्रदेश की सीमा तक बनाई जाएगी सडक़ और साइडों की मरम्मत के लिए 2 करोड़ 70 लाख जारी
होशियारपुर/शामचौरासी (6 जून 2020)। हलका शाम चौरासी में पड़ते प्रत्येक क्षेत्र में सडक़ों की मरम्मत और नई सडक़ें बनाने के लिए जल्द ही युद्ध स्तर पर कार्य शुरु करवाया जाएगा और जरुरी कार्य प्राथमिकता के आधार पर करवाए जाएंगे ताकि किसी को कोई परेशानी न हो। इसलिए कंडी क्षेत्र की लाइफ लाइन कहे जाने वाले मार्गों की तरफ भी विशेष ध्यान दिया गया है। इसलिए हलके में सडक़ों के कार्यों के लिए सरकार से 9.10 करोड़ रुपये की ग्रांट जारी करवाई गई है ताकि समय पर काम पूरा हो सके।

Advertisements

यह जानकारी हलका विधायक पवन कुमार आदिया ने दी। उन्होंने कहा कि हलके में 49.13 किलोमीटर सडक़ों (नई सडक़ें बनाने एवं मरम्मत) के लिए 6 करोड़ 40 लाख तथा होशियारपुर -मैहंग्रोवाल से कोट पिटयाल से हिमाचल प्रदेश की सीमा तक 26.50 किलोमीटर सडक़ के निर्माण एवं साइड़ों की मरम्मत के लिए 2 करोड़ 70 लाख रुपये जारी किए गए हैं। यह कार्य जल्द शुरु करवाया जाएगा ताकि बरसात के दिनों में लोगों को आवाजाही में कोई परेशानी न हो। विधायक आदिया ने बताया कि इससे पहले 14 करोड़ रुपये की लागत से सडक़ों का कार्य करवाया गया था और कार्य में किसी भी तरह की कौताही न बरती जाए इसका भी ध्यान रखा गया था।

-आदिया ने हलके के विकास के लिए फंड की कमी न आने देने का संकल्प दोहराया

उसी पैट्रन पर अब शुरु होने वाले कार्यों की गुणवत्ता और कार्य में पूरी और नियमानुसार सामग्री का प्रयोग यकीनी बनाया जाएगा। विधायक आदिया ने कहा कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की अगुवाई में प्रदेशख के हर क्षेत्र में विकास कार्य तेजी से करवाए जा रहे हैं। कोरोना महामारी से पैदा हुआ हालातों से निपटने के साथ-साथ सरकार द्वारा विकास कार्यों को भी प्राथमिकता दी जा रही है और सरकार द्वारा नियमित तौर से फंड जारी करके जनता से किया विकास का वायदा निभाया जा रहा है। उन्होंने हलका निवासियों से अपील की कि वे धैर्य रखें और कार्य किए जाने के दौरान अधिकारियों को सहयोग दें तथा इसके साथ ही किसी भी तरह की कौताही सामने आने पर तुरंत उनके ध्यान में लाया जाए ताकि समस्या का समाधान करवाया जा सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here