2022 में आप के हाथ मजबूत करके विधानसभा में सच की आवाज़ बुलंद करेगी जनता: विधायक मनजीत सिंह

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। आम आदमी पार्टी विधानसभा क्षेत्र होशियारपुर की एक बैठक राज्य उपप्रधान एवं हलका इंचार्ज संदीप सैनी की अध्यक्षता में पार्टी कार्यालय में आयोजित हुई। बैठक में होशियारपुर लोकसभा क्षेत्र के नवनियुक्त प्रभारी मनजीत सिंह बिलासपुर विधायक निहाल सिंह वाला का होशियारपुर पहुंचने पर कार्यकर्ता साथियों द्वारा जोरदार स्वागत किया गया। इस अवसर पर संदीप सैनी ने लोकसभा क्षेत्र प्रभारी सरदार मनजीत सिंह बिलासपुर को होशियारपुर का प्रभारी नियुक्त करने पर पार्टी हाईकमान का धन्यवाद करते हुए उन्हें होशियारपुर क्षेत्र की समस्याओं एवं पार्टी की कार्यशैली से अवगत कराया।

Advertisements

बैठक को संबोधित करते हुए मनजीत सिंह बिलासपुर ने कहा कि होशियारपुर का क्षेत्र देश की राजनीति में अति महत्वपूर्ण स्थान रखता है। उन्होंने कहा कि होशियारपुर ने देश सेवा में सदैव अग्रणीय भूमिका निभाई है और आम आदमी पार्टी को इस बात का हमेशा गर्व है कि होशियारपुर के क्षेत्र से देश सेवा का जज्बा रखने वाले आम आदमी पार्टी के सदस्य हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें पूरी उम्मीद है कि 2022 का चुनाव होशियारपुर लोकसभा क्षेत्र के लोग आम आदमी पार्टी के उम्मीदवारों को अपना आशीर्वाद देकर विजय बनाते हुए पंजाब की विधानसभा में हक और सच की आवाज को बुलंद करने के लिए अपने नुमाइंदों के तौर पर भेजेगी। उन्होंने कहा कि आगामी नगर निगम चुनाव आम आदमी पार्टी पूरी ताकत के साथ लड़ेगी और नगर निगम में इमानदार नगर पार्षदों को भेजकर नगर निगम में फैले भ्रष्टाचार को जड़ से खत्म करेगी। उन्होंने कहा कि नगर निगम चुनावों में आम आदमी पार्टी महिलाओं और खासकर नौजवान वर्ग को ज्यादा से ज्यादा संख्या में उतार कर नगर निगम में एक नई ईमानदार राजनीति की शुरुआत करेंगे। उन्होंने सभी कार्यकर्ता साथियों से अपील करते हुए कहा कि वह पार्टी की नीतियों को होशियारपुर क्षेत्र के साथ साथ पूरे पंजाब में फैलाने का कार्य करें।

इस अवसर पर पार्टी के दोआबा जोन के अध्यक्ष डॉ. रवजोत सिंह ने विधायक मनजीत सिंह बिलासपुर का स्वागत करते हुए कहा की होशियारपुर विधानसभा क्षेत्र की कार्यकर्ता साथियों की टीम संदीप सैनी की अगवाई में पूरी मेहनत के साथ क्षेत्र में पार्टी के प्रचार और प्रसार का काम बड़े ही सुचारू ढंग से कर रही है और आगामी चुनावों में पार्टी बहुत बड़े अंतर के साथ जीत दर्ज करते हुए पंजाब की सियासत को एक नई दिशा देगी। बैठक को संबोधित करते हुए जिला अध्यक्ष गुरविंदर सिंह पाबला ने कहा कि आम आदमी पार्टी का हर सदस्य पूरी इमानदारी एवं मेहनत के साथ समाज में फैली कुरीतियों के विरुद्ध जंग लड़ रहा है।

इस अवसर पर शहरी अध्यक्ष अजय वर्मा, सतवंत सिंह सियान, सचिव पंजाब प्रोफेसर हरबंस सिंह, श्रीमती संतोष साहनी, जिला युवा विंग अध्यक्ष डॉ. हरविंदर सिंह बख्शी, राजेश जसवाल, अजय सिंह, बहादुर सिंह, श्रीमती मनजीत कौर, तरुण गुप्ता, प्रदीप सैनी, लवदीप सिंह गिल, विक्की जयसवाल, दोआबा अध्यक्ष सोशल मीडिया खुशीराम, राजीव सैनी, राजेश शारदा, राजेश कुमार, हरविंदर सिंह, विर्दी, मैडम मनदीप, बीना, सुभाष, अमित नैय्यर, पंकज मेहरा, नितिश, दिलप्रीत सिंह, सतिंदर कुमार, दिलजीत कुमार, प्रो. हरभजन सिंह, अमरजोत सिंह, डिम्पी, गुरीमत सिंह, राजविंदर सिंह, राजेश शर्मा, बहादुर सिंह, हरविंदर सिंह, मनोहर लाल, मुकेश, प्रदीप सैनी व राजेश आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here