राहत: वार्ड नंबर-4 और वार्ड नंबर-6 हुआ हॉटस्पॉट सूची से बाहर

ऊना(द स्टैलर न्यूज़)। अंब उपमंडल की ग्राम पंचायत कुठियाड़ी के वार्ड नंबर 4 मेे अंब-ऊना राष्टीय उच्च मार्ग 503ए पर पडऩे वाले प्यारे लाल सुपुत्र शिव राम के घर से हरबंस लाल के घर तक और हरोली उपमंडल की ग्राम पंचायत सिंगां के वार्ड नंबर 6 के दमदियां दा मोहल्ला को ऊना की कोरोना हॉटस्पॉट क्षेत्रों की सूची से बाहर करने के आदेश जारी कर दिए गए हैं और अब यहां पर 10 जलाई से प्रशासन द्वारा निर्धारित समय पर करफ्यू में ढील दी जाएगी।

Advertisements

यह जानकारी देते हुए जिला दंडाधिकारी ऊना संदीप कुमार ने बताया कि ग्राम पंचायत कुठियाड़ी के वार्ड नंबर 4 और ग्राम पंचायत सिंगां के वार्ड नंबर 6 के दमदियां दा मोहल्ला में कोरोना संक्रमित व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के उपरांत 25 जून को इन क्षेत्रों को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया और उसके पश्चात कोविड-19 संक्रमित रोगी के संपर्क में आए सभी लोगों की निगरानी व टेस्ट करने पर इस इलाके में कोरोना संक्रमण का कोई केस सामने नहीं आया है।

उपायुक्त संदीप कुमार ने बताया कि कोविड-19 की रोकथाम के लिए सरकार द्वारा जारी दिशा-निर्देशों जैसे सामाजिक दूरी बनाए रखना, हाथों को बार-बार धोना, मास्क लगाना इत्यादि की अनुपालना पूर्व की भांति सुनिश्चित करनी होगी। उन्होंने बताया कि एहतियात के तौर पर इन क्षेत्रों में 28 दिनों की अवधि तक एक्टिव केस फाईंडिंग की प्रक्रिया जारी रहेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here