बड़ी खबर: पूर्व डिप्टी मेयर शुक्ला देवी से लूट, स्प्रे करके शातिर महिलाओं ने दिया वारदात को अंजाम

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: संदीप डोगरा/संदीप वर्मा। होशियारपुर व आसपास के इलाकों में पिछले लंबे समय से लोगों को बातों में उलझाकर एवं स्प्रे करके लोगों खासकर महिलाओं को ठगने वाली शातिर महिलाओं ने आज 5 अगस्त को शहर की पूर्व डिप्टी मेयर शुक्ला देवी को अपना निशाना बनाते हुए उनपर स्प्रे करके उनके हाथ में पहने सोने के कड़े लूट लिए और फरार हो गईं। इस घटना के बाद आसपास के इलाके में दहशत एवं सनसनी का माहौल व्याप्त हो गया। पुलिस ने सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर जांच शुरु कर दी थी।

Advertisements

जानकारी अनुसार शुक्ला देवी पत्नी सतीश शर्मा निवासी जगतपुरा भगवान वाल्मीकि आश्रम हरियाना के समीप अपनी दुकान पर मौजूद थी। सुबह करीब 11 बजे एक स्विफ्ट कार दुकान के पास आकर रुकी और उसमें से उतरे एक लडक़े ने उन्हें आकर कहा कि कार में बैठी आंटी उन्हें बुला रही और उनका कहना है कि वह उनकी रिश्तेदार है। इस पर जब वह कार के पास पहुंची तो पीछे बैठी दो महिलाओं में से एक ने उनकी बांह पकडक़र दरवाजे की तरफ खींचा और कोई स्प्रे की। इसके बाद वह बेसुध सी हो गईं और महिलाओं ने उनके हाथ में पहने सोने के कड़े जोकि करीब 4 तोले के थे उतार लिए और वहां से चली गईं।

उन्होंने बताया कि कार में तीन महिलाएं एवं एक युवक सवार था जोकि कार चला रहा था। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरु कर दी थी तथा आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा था ताकि आरोपियों को पकडऩे में मदद मिल सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here