फैक्ट्री से लौट रहे तेलियां वाली गली बहादुरपुर निवासी रमेश शर्मा से लूट, कार सवारों ने दिया वारदात को अंजाम

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। गत रात्रि 20 अगस्त को बहादुरपुर पंजपिपलां की पिछली तरफ तेलियां वाली गली निवासी रमेश कुमार शर्मा से पुराने आदमवाल रोड़ पर कुछ अज्ञात कार सवार लुटेरों ने उनपर हमला कर उनसे रुपये एवं फोन लूट लिया और फरार हो गए। सूचना मिलने पर उनके रिश्तेदार एवं फैक्ट्री मालिक ने मौके पर पहुंचकर उन्हें ढांढस बंधाया और पास ही स्थित एक क्लीनिक पर ले जाकर उन्हें प्राथमिकी उपचार दिलवाया और थाना सदर पुलिस को इसकी सूचना दी।

Advertisements

जानकारी देते हुए रमेश कुमार शर्मा ने बताया कि वे आदमवाल से थथलां मार्ग पर स्थित एक फैक्ट्री में काम करते हैं। गत रात्रि जब वे फैक्ट्री में काम करके लौट रहे थे तो जब वे कुष्ट आश्रम से थोड़ा पीछे पहुंचे तो एक युवक जिसने हाथ में कोई राड़ आदि पकड़ी हुई थी स्कूटी के आगे आ गया और उन्हें रोक लिया। इससे पहले कि वे कुछ समझ पाते उसने उनकी पीठ पर वार करने शुरु कर दिए। जिससे वे गिर गए व नीमबेहोशी हालत में हो गए। कुछ देर बाद जब उन्हें होश आया तो लुटेरो उनकी जेबें टटोल रहे थे और पैसे कहां हैं कहकर उन्हें डरा धमका रहे थे। उन्होंने कहा कि पैसे पैंट की जेब में नहीं बल्कि ऊपर की जेब में हैं तो उन्होंने पैसे निकाल लिए एवं पैंट की जेब में रखा मोबाइल जोकि कापी पुराना था भी ले लिया। इकके अलावा जेब में जरुरी कागजात जैसे करफ्यू पास व कुछ अन्य जरुरी कागजात थे लेकर फरार हो गए। उन्होंने बताया कि जिस लडक़े ने उन्हें रोका वो लंबा सा था व अन्य को अंधेरा होने के चलते ठीक से देख नहीं पाए।

उन्होंने बताया कि 4-5 लुटेरे एक कार में सवार थे और उन्हें लूटने के बाद वहां से फरार हो गए। किसी तरह से उन्होंने अपने रिश्तेदारों एवं फैक्ट्री मालिक को इसकी सूचना दी, जिस पर उन्होंने मौके पर पहुंचकर उन्हें प्राथमिकी उपचार के बाद घर पहुंचाया। रमेश शर्मा ने बताया कि उनका मोबाइल जिसका नंबर 9872512211 है रात्रि को इस पर बैल जा रही थी तथा अब नॉट रीचेबल आ रहा है। उन्होंने बताया कि इस संबंधी थाना सदर पुुलिस को सूचना दी गई थी तथा अब भी उनका जानकार पुलिस स्टेशन गया है ताकि अगली कार्यवाही करवाई जा सके। लुटेरों ने की मार से उनकी पीठ एवं पैर पर घाव के निशान हैं। जिनका उपचार जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here