शहीदों की याद में झुके हजारों शीश, अधिकारियों व परिजनों ने दी श्रद्धांजलि

राजौरी (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: अनिल भारद्वाज। पुलिस शहीदी दिवस के अवसर पर जिला पुलिस लाइन मैदान में शहीदों को श्रद्धांजलि दी गई। पुलिस व सेना के अधिकारियों ने शहीदों को नमन किया और श्रद्धांजलि अर्पित की। इस मौके पर पुलिस के अधिकारियों ने शहीदों के परिवार के सदस्यों की समस्याओं को भी सुना और उन्हें हल करने का आश्वासन भी दिया। शहीदी कार्यक्रम में डीएम राजौरी मो. नजीर शेख, एडीसी ठाकुर शेर सिंह और अन्य सिविल अधिकारियों ने भी इस कार्यक्रम में भाग लिया।
जिला पुलिस लाइन में बुधवार की सुबह शहीद स्मारक पर सबसे पहले पुलिस व सीआरपीएफ के जवानों ने शहीदों की याद में अपने शस्त्र उल्टे किए और उन्हें श्रद्धांजलि दी।

Advertisements

उसके बाद राजौरी पुंछ रेंज के डीआइजी विवेक गुप्ता, एसएसपी चंदन कोहली और जिले के सभी पुलिस अधिकारियों ने शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की। इस अवसर पर डीआईजी पुलिस ने कहा कि हमारे अधिकारियों व जवानों ने आतंकवाद से मुकाबला करते हुए अपने प्राणों की आहुति देकर हमें सुरक्षित रखा है। हम वीर जवानों को कोटि-कोटि नमन करते हैं। एसएसपी राजौरी चंदन कोहली ने कहा कि जिन जवानों व अधिकारियों ने जान देकर अपने क्षेत्र को सुरक्षित रखा है, हम उन्हें नमन करते हैं। इन अधिकारियों व जवानों के बलिदान को कभी भी भुलाया नहीं जा सकता है।इस अवसर पर शहीद परिवारों के सदस्यों की समस्याओं को भी सुना गया। अधिकारियों ने हर परिवार के सदस्य को आश्वासन दिया कि उनकी जो समस्या है, वह हमारी समस्या है। वह कभी भी समस्या को लेकर उनके पास आ सकते हैं। इस अवसर पर जिले के सभी पुलिस अधिकारी उपस्थित थे। और साथ ही शहीद जवानों की याद में क्रिकेट टूर्नामेंट का आगाज भी किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here