कैबिनेट मंत्री अरोड़ा ने बहुतकनीकी कॉलेज के बाहर बस क्यू शैल्टर का किया उद्घाटन

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। होशियारपुर को आदर्श शहर के तौर पर विकसित करने के लिए यहां हर बुुुुनियादी सुविधा उपलब्ध करवाने के साथ-साथ कई बड़े प्रोजैक्ट शुरु किए गए हैं। यह विचार उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री पंजाब सुंदर शाम अरोड़ा ने जालंधर रोड स्थित बहुतकनीकी कॉलेज के बाहर बस क्यू शैल्टर का उद्घाटन करते हुए रखे। उन्होंने कहा कि क्षेत्र के लोगों को स्वस्थ व सकारात्मक माहौल देने के सरकार कोई कमी नहीं छोड़ रही है। कैबिनेट मंत्री ने कहा कि इसी कड़ी में क्षेत्र में बस क्यू शैल्टर आम जनता के लिए बनाए जा रहे हैं।

Advertisements

उन्होंने कहा कि बस क्यू शैल्टरों का निर्माण इस लिए करवाया जा रहा है ताकि किसी भी व्यक्ति को बस आदि पकडऩे के लिए धूप या बारिश में खड़ा न होना पड़े। उन्होंने कहा कि शहर के विकास के लिए शहरों में ओपन जिम लगाए जा रहे हैं, इसी तरह गांवों में भी विकास कार्यों की श्रृंखला जारी है। सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि मुख्य मंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार की ओर से मिशन तंदुरुस्त पंजाब के अंतर्गत सरबत सेहत बीमा योजना शुरू की गई है, जिसका राज्य के लाखों परिवारों को लाभ मिल रहा है। उन्होंने कहा कि इस योजना के अंतर्गत लोगों को इलाज करवाने के लिए परेशान होने की जरु रत नहीं पड़ेगी और वे अपनी पसंद के किसी भी सरकारी व प्राइवेट अस्पताल में अपना कैशलैस इलाज करवा सकते हैं।

इस मौके पर ओंकार सिंह धामी, जगरुप सिंह धामी, परमजीत सिंह टिम्मा, जसवंत राय काला, जतिंदर कुमार लक्की, डा. हरजिंदर सिंह, हरभजन सिंह, हरविंदर सिंह बिंदर, सतवंत सिंह, राज कुमार, मंजीत सिंह बंटी, तलविंदर सिंह के अलावा अन्य गणमान्य भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here