कैप्टन सरकार की सदबुद्धि के लिए भाजपा कार्यकर्ताओं ने बाबा साहिब की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित कर भगवान से की प्रार्थना

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। कांग्रेस की कैप्टन सरकार द्वारा दलितों पर किए जा रहे अत्याचारों व शोषण के विरुद्ध भारतीय जनता पार्टी द्वारा दलितों के हक़ की आवाज़ उठाने पर उसे जबरन दबाने तथा उन्हें गिरफ्तार करने के विरुद्ध सारे प्रदेश में भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा डॉ. भीम राव अंबेडकर की प्रतिमा पर श्रद्धासुमन अर्पित कर भगवान से कैप्टन सरकार को सदबुद्धि देने की प्रार्थना की गई । इसी कड़ी में जिला होशियारपुर में जिलाध्यक्ष निपुण शर्मा की अध्यक्षता में भाजपा कार्यकर्ताओं ने बाबा साहिब की प्रतिमा पर श्रद्धासुमन अर्पित कर कैप्टन सरकार को सदबुद्धि देने की प्रार्थना की।

Advertisements

निपुण शर्मा ने इस अवसर पर अपने संबोधन से कहा कि बाबा साहिब डॉ. भीम राव अंबेडकर ने हमेशा ही समाज से जात-पात व ऊँच-नीच मिटाने के लिए आवाज उठाई थी । लेकिन कांग्रेस ने हमेशा से ही दलितों को सुनहरी ख्वाब दिखा कर उनका शोषण करते हुए अपने वोट-बैंक के रूप में इस्तेमाल किया है । कांग्रेसी कैबिनेट मंत्री साधू सिंह धर्मसोत द्वारा अपने विभाग के अधिकारीयों के साथ मिल कर केंद्र सरकार द्वारा दलित विद्यार्थियों के लिए जारी की गई 63.91 करोड़ रूपये की राशि डकार ली गई । दलित समाज इन्साफ के लिए सडक़ों पर उतर कर संघर्ष करता रहा, लेकिन भ्रष्टाचार से लिप्त कैप्टन अमरिंदर सिंह ने धर्मसोत को क्लीनचिट दे दी गई । कैप्टन दलितों की भावनाओं का सरेआम मजाक उड़ा रहे हैं ।

पिछले दिनों दलित भाई को पिशाब पिलाया गया है और उस मामले में भी कार्यवाही के नाम पर सिर्फ कागज की काले किए गए, जो कि घोर निंदनीय है । टांडा में बर्बरता व दरिंदगी की सभी हदें पार करते हुए छोटी मासूम दलित बच्ची को हवस का शिकार बनाने के बाद उसकी हत्या कर दी गई । भाजपा दलित भाईचारे के उत्पीडऩ को कभी भी बर्दाश्त नहीं करेगी।इन सब के विरुद्ध आवाज उठाते हुए जब भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चे द्वारा ‘दलित इन्साफ यात्रा’ निकाली गई तो कैप्टन द्वारा उसे जबरन रोक दिया गया।इससे साफ़ जाहिर है कि कैप्टन खुद भ्रष्टाचार को बढ़ावा दे रहे हैं।कांग्रेस का अत्याचार व भ्रष्टाचार चरम सीमा तक बढ़ चुका है।प्रजातंत्र में हर व्यक्ति को अधिकार है कि वो अपनी मांग के लिए लोकतान्त्रिक तरीके से प्रदर्शन कर सकता है ।

भाजपा के वरिष्ठ नेता अविनाश राय खन्ना ने कहा कि क्या आपके कांग्रेसी नेता या कार्यकर्ता या फिर कोई अन्य राजनीतिक दल प्रदर्शन करते हैं तो उन पर यह माप-दंड लागू नहीं होते ? क्या कैप्टन को भाजपा कार्यालयों पर कांग्रेसी नेताओं व कार्यकर्ताओं द्वारा किये गए हमले और उन पर कानूनी कारवाई करना नजर नहीं आता ? दरअसल कैप्टन अपनी सरकार की नाकामियों को छुपाने व जनता की आवाज बनी भाजपा को इसलिए रोक रही है कि कहीं उनकी पोल जनता के सामने न खुल जाए । कैप्टन अमरिंदर सिंह पुलिस व प्रशासन की मदद से हर तरह विरोध की आवाज दबाने में लगी हुई है । अब प्रदेश के हालत ऐसे बन चुके हैं कि आम आदमी का जीना दुभर हो चुका है ।

जनता उस दिन का बेसब्री से इन्तजार कर रही है जब अपनी वोट की ताकत से इस अत्याचारी कांग्रेस की कैप्टन सरकार को जड़ से उखाड़ फैंके । इस अवसर पर अविनाश राय खन्ना, जिला अध्यक्ष निपुण शर्मा, जिला महामंत्री विनोद परमार, मीनू सेठी, पूर्व मेयर शिव सूद, रमन घई, अनिल हंस, चिंटू हंस, सुरिंदर भट्टी, कृष्ण अरोड़ा, मलकीत सिंह, सतीश बावा, नरिंदर कौर, डॉ. बिन्दुसार शुक्ला,भारत भूषण वर्मा, डी एस बागी, अशोक कुमार शोकी, संजू अरोड़ा,जतिंदर कल्याण, एस एम सिद्धू,राकेश सिद्धू, दलीप कुमार,कमल वर्मा, शिव कुमार काकू,विपुल वालिया, अश्वनी छोटा, अमरजीत खोसला, बब्बी पेंटर,विशाल मल्होत्रा,विक्की, राज कुमार भी उपस्थित थे ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here