फोर्टिस अस्पताल: वेंटिलेटर पर लडक़ी के साथ हुआ दुष्कर्म, पीडि़ता ने पन्नों पर लिख दी जानकारी

गुरूग्राम (द स्टैलर न्यूज़)। हरियाणा में गुरूग्राम के फोर्टिस अस्पताल से बहुत ही शर्मनाक घटना सामने आई है। अस्पताल के आईसीयू में वेंटिलेटर पर पड़ी एक लडक़ी ने उसके साथ रेप होने का दावा किया है। पीडि़ता के पिता ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी है तथा पुलिस ने केस दर्ज कर जांच करनी शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबिक पीडि़ता का आरोप है कि जब वह वेंटिलेटर पर पूरी तरह से होश में नहीं थी, तब इस घटना को विकास नामक व्यक्ति ने अंजाम दिया है। लडक़ी के पिता ने पुलिस को बताया है कि उसकी लडक़ी 21 साल की है तथा बेटी को सांस की तकलीफ होने के कारण उसे 21 अक्टूबर को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। परंतु लडक़ी की तबीयत ज्यादा खराब होने के चलते उसे आईसीयू में भेजा गया।

Advertisements

पर जब 6 दिन बाद उसकी लडक़ी को होश आया तो उसने अपने पिता को इस घटना के बारे में बताया। पीडि़ता का कहना है 22 से 27 अक्टूबर के बीच उसके साथ रेप हुआ है। पीडि़ता के पिता ने बताया कि उनकी बेटी ने यह सब मुझे कागज़ के पन्नों पर लिख के बताया है। पन्नों पर लिखे गए कुछ शब्द हैं आज ही मार दूं पर इसके पापा, मैं यहां कब से हूं, वहां बहुत शोर था, मैंने आंखे बंद कर ली, 2-4 दिन खाना नहीं दिया, विकास नाम का था कोई, मैं बेहोश हो गई, रेप।

यह सब शब्द पीडि़ता द्वारा पन्नों पर लिखे गए थे। पुलिस इन सब शब्दों की जांच कर रही है। दूसरी ओर फोर्टिस अस्पताल का कहना है कि पीडि़ता को आईसीयू में वेंटिलेटर पर रखा गया था। परंतु 6 दिन बाद पीडि़ता ने अस्पताल के एक स्टाफ पर रेप का आरोप लगाया है। इसके बाद ही अस्पताल ने यह सारी सूचना पुलिस को दे दी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here