गांव जनौड़ी निवासी बालक राम मिस्त्री की बहु लक्ष्मी देवी की सडक़ हादसे में मौत, टिप्पर चालक मौके से फरार

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: जतिंदर प्रिंस। होशियारपुर-दसूहा मार्ग पर गांव कक्कों के समीप टिप्पर द्वारा एक्टिवा सवार दंपत्ति को टिप्पर द्वारा पीछे से टक्कर मारे जाने से महिला की मौत हो गई। हादसे के बाद टिप्पर चालक टिप्पर लेकर मौके से फरार हो गया।

Advertisements

जानकारी अनुसार मृतक महिला के पति विक्की पुत्र बालक राम मिस्त्री निवासी गांव जनौड़ी (हल्का शाम चौरासी) ने बताया कि वे व उसकी पत्नी लक्ष्मी देवी गांव से होशियारपुर की तरफ जा रहे थे कि दोपहर करीब पौने 1 बजे जैसे ही वे गांव कक्कों के पास पहुंचे तो पीछे से आ रहे टिप्पर ने उनकी एक्टिवा को टक्कर मार दी। उन्होंने बताया कि एक्टिवा को टक्कर लगने के बाद उनकी पत्नी टिप्पर के नीचे आ गई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

हादसे के बाद टिप्पर चालक टिप्पर सहित मौके से फरार हो गया। इसकी सूचना उन्होंने तुरंत अपने परिजनों को दी और सूचना मिलते ही पुलिस ने भी मौके पर पहुंचकर जांच शुरु कर दी थी। हादसे में लक्ष्मी के निधन का समाचार मिलते ही पूरे गांव में शोक की लहर दौड़ गई और परिजनों के साथ गांव के गणमान्य लोग एवं पंचायत सदस्य मौके पर पहुंच गए थे। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि टिप्पर बहुत तेज गति से जा रहा था तथा ओवरलोड भी लग रहा था। जिसकी जांच बहुत जरुरी है तथा पुलिस को चाहिए कि हादसे को अंजाम देने वाले टिप्पर व टिप्पर चालक को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here