रोटरी आई बैंक के प्रयास से सतनाम सिंह के जीवन में हुआ उजाला

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। रोटरी आई बैंक होशियारपुर के प्रांगण में एक विशेष समागम जे.बी. बहल की अध्यक्षता में किया गया। जिसके मुख्य अतिथि परमिन्द्रजीत सिंह चीमा, सुरजीत गैस ऐजेसी वाले थे। उन्होंने अपने कर कमलों से सतनाम सिंह टांडे वालों की आँखों से पट्टी खोली और रोटरी आई बैंक का दिल से धन्यवाद किया, जिन्होंने सतनाम सिंह की आँखों की रोशनी वापिस लाकर उन्हें नया जीवन प्रदान किया।

Advertisements

उन्होंने रोटरी आई बैंक के इस पवित्र कार्य को देखते हुए सोसायटी की सदस्यता अपनाई और सोसायटी के हर कार्य में साथ चलने का प्रण लिया। डा. बाली संरक्षक ने मुख्य अतिथि को सोसायटी की विस्तार से जानकारी दी और बताया कि सोसायटी ने सारे देश को अंधेपन से मुक्त करने का बीड़ा उठा रखा है। मंच संचालन का कार्य सोसाइटी के सचिव कुलदीप राय गुप्ता जी ने बखूबी से करते हुए आए हुए व्यक्तियों का स्वागत किया। सोसाइटी के प्रधान श्री जे.बी.बहल जी ने आए हुए सभी मेहमानों को रोटरी आई बैंक के बारे में बताते हुए इसकी उपलब्धियों के बारे में जानकारी दी।

उन्होने राजिन्द्र सिंह सेवा मुक्त प्रिंसीपल और दविन्द्र सिंह जी का धन्यवाद किया जिनके प्रयास से सतनाम सिंह आज फिर इस सुन्दर संसार को देखने लगे। दविन्द्र सिंह सरबत दा भला, मूनका वालों ने आई बैंक का धन्यवाद करते हुए यह विश्वास दिलाया कि हमारी संस्था रोटरी आई बैंक के साथ हर तरह से सहयोग करेगी। अंत में प्रि. डी.के. शर्मा ने आए हुए सभी मेहमानों का धन्यवाद किया। इस अवसर पर संजीव अरोड़ा, अमित नागपाल, राजबीर सिंह, अविनाश सूद, राजेन्द्र मोदगिल, शरद मेहता, तरुण सरीन, रमिन्द्र सिंह भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here