जोगिंदर सिंह सोहल साथियों सहित आप में शामिल, संदीप सैनी ने किया स्वागत

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। आम आदमी पार्टी होशियारपुर की एक बैठक जिला अध्यक्ष संदीप सैनी की अध्यक्षता में मोहल्ला दीपनगर में आयोजित हुई। पार्टी को उस समय और बल मिला जब भारतीय जनता पार्टी के टकसाली सीनियर नेता सरदार जोगिंदर सिंह सोहल अपने साथियों सहित भाजपा को अलविदा कहकर आम आदमी पार्टी की नीतियों और कार्यशैली से प्रभावित होकर पार्टी में शामिल हो गए।

Advertisements

इस अवसर पर शामिल होने वाले सदस्यों का स्वागत करते हुए संदीप सैनी ने कहा कि आम आदमी पार्टी की सोच देश की एकता और तरक्की को प्राथमिकता देती है उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी का हर सदस्य मौजूदा दौर में चाहे वह केंद्र सरकार हो या पंजाब सरकार हो इसकी लोक विरोधी नीतियों के खिलाफ एक आंदोलनकारी के रूप में सदैव खड़ा है और आम जनता के हक को सच की रखवाली के लिए हर तरह की कुर्बानी देने से कभी पीछे नहीं आएगा।

उन्होंने कहा कि बड़े शर्म की बात है कि आज देश के लोकतंत्र को केंद्र सरकार तार-तार करने पर लगी हुई है। उसे जय जवान जय किसान के नारे से कोई संबंध नहीं है और वह इस नारे को झूठा साबित करने में अपनी पूरी ताकत लगा रही है। उन्होंने कहा कि आज देश का किसान सडक़ों पर धक्के खाने को मजबूर हुआ पड़ा है और केंद्र सरकार की बेरुखी उसे अपने ही देश में बेगाना साबित कर रही है जोकि आने वाले समय में हमारे देश की एकजुटता के लिए खतरनाक हालात पैदा कर सकती है जिसकी जिम्मेदार केंद्र की भाजपा सरकार की घटिया लोक मारू नीतियां होंगी।

इस दौरान अपने विचार प्रकट करते हुए ब्लॉक इंचार्ज नवजोत ज्योति ने कहा कि आम आदमी पार्टी आगामी नगर निगम चुनाव को लेकर शहर के हर वार्ड एवं मोहल्ले में अपनी कमेटियां जल्द से जल्द गठित करने के लिए कार्य कर रही है। इस अवसर पर बैठक में ब्लॉक इंचार्ज खुशीराम धीमान, एडवोकेट अमरजोत सिंह सैनी, रंजीत तखन, अशोक राणा, चंद्र यादव, दविंदर सिंह, निर्मल कौर सोहल आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here