पार्षद संजय शर्मा ने 30 वर्ष से अटका नाली का निर्माण कार्य करवाया शुरू

राजौरी (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: अनिल भारद्वाज। पिछले 30 वर्षों से राजौरी के मुख्य नगर में नाली का निर्माण कार्य अटका होने से शहरवासियों व आवाजाही करने वाले लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था। सरकार में होते हुए भी विधायक व एमएलसी व अन्य वरिष्ठ नेता लोगों की समस्या को नजरअंदाज करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे थे बल्कि इन नेताओं के होते हुए भी नाली व गली का निर्माण कार्य नहीं करवाया गया। जिसके चलते स्थानीय शहर वासियों व अन्य दुकानदारों ने अनगिनत बार रोष प्रदर्शन भी किया।

Advertisements

लोगों ने कईं बार नपा व प्रशासन को भी समस्या के संबंध में अवगत करवाया गया। खासकर बारिश के चलते मंदिर व ओल्ड बस स्टैंड में आवाजाही करने बाले लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था व स्थानीय वासियों को अन्य दिक्कतें पेश आ रही थी और आज वो समय आ ही गया जब राजौरी नगर के वार्ड नंबर-9 के पार्षद संजय शर्मा ने लोगों की समस्या को गंभीरता से लेते हुए ओल्ड बस अड्डा से शिव मंदिर तक 10 लाख रुपए से बनने जा रही नाली का निर्माण कार्य शुरू करवाया गया। स्थानीय लोगों ने पार्षद का हार-मालाएं पहनकर विकास कार्य की बधाई दी।

लोगों ने कहा कि जो लोग सरकार में होते हुए भी पुरानी व जायज मांग को पूरा नहीं कर पाए । नगर पार्षद ने शुरू करवा ही दिया। जिसके चलते स्थानीय दुकानदार व आसपास के लोग काफी खुश हैं। वहीं पार्षद संजय कुमार शर्मा ने कहा कि पार्षद बनने पर नगर वासियों से जो वायदा किया उसपर खरा उतरने की कोशिश कर रहा हूं। पिछले 30 वर्षों से नाली का अटका पड़ा हुआ था। जिस भी पार्टी का विधायक व एमएलसी रहा उसने लोगों की समस्या को मात्र अनदेखा ही किया। शहर में अन्य रुके कार्य भी जल्द शुरू करवाये जाएंगे। अगर प्रशासन ने लोगों की समस्या को नजरअंदाज किया तो मैं धरने पर बैठने से भी पीछे नहीं रहूंगा। जल्द ही लोगों की अन्य समस्याओं को भी दूर किया जाएगा। वहीं उन्होंने केंद्र सरकार से अग्रह करते हुए कहा कि किसान के खिलाफ जो बिल बनाया गया है उसे खत्म कर वह किसानों की मांगों को जल्द से पूरा करे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here