चब्बेवाल कांग्रेस महिला कार्यकर्ताओं ने किसानों के हक में निकाली जागो, डा. राज ने भी लिया भाग

होशियारपुर/चब्बेवाल (द स्टैलर न्यूज़)। आज चब्बेवाल कांग्रेस महिला विंग ने मैडम सोनिया की अगुवाई में जागो निकाली। यह जागो किसानों के हक में तथा केन्द्र सरकार को किसानों के प्रदर्शनों पर दिखाई जा रही उदासीनता के विरोध में निकाली गई। इस मौके पर हलका विधायक डा. राज कुमार चब्बेवाल मुख्य मेहमान के तौर पर अपने सथियों के साथ शामिल हुए।

Advertisements

इस अवसर पर मैडम सोनिया ने कहा कि इस जागो के माध्यम से हमने मोदी सरकार को संदेश दिया है कि अब अति हो चुकी है तथा उन्हें किसानों के रोष प्रदर्शनों एवं धरनों की तरफ ध्यान देते हुए उनकी मांगों को मानना चाहिए एवं काले कृषि कानून वापिस लेने चाहिए। इस दौरान एक पत्रकार द्वारा पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए डा. राज कुमार चब्बेवाल ने कहा कि मोदी सरकार ऐसी कुंभकरणी नींद में है जिसे दिन-रात का कोई आभास नहीं है।

जिसके चलते महिलाओं ने दिन में जागो निकाल कर केन्द्र को अपनी नींद से जागने की हुंकार भरी है। इस अवसर पर डा. राज ने कहा कि यह बहुत ही शर्मनाक है कि सुप्रीम कोर्ट द्वारा लाहनतें-मलामतें होने के बावजूद भी केन्द्र सरकार अडिय़ल रवैया अपनाए बैठी है। जागो में हलका चब्बेवाल के जिला परिषद, ब्लाक समिति सदस्यों के अलावा, कांग्रेसी पदाधिकारियों एवं किसान परिवारों की महिलाओं ने भाग लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here