चौधरी ज्ञान सिंह चौक बन गया बस स्टैंड, बसें रुकने के कारण हादसों का खतरा बढ़ा

तलवाड़ा (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: प्रवीण सोहल। पुराना तलवाड़ा का चौधरी ज्ञान सिंह चौक बन गया बस स्टैंडबसें रुकने के कारण अकसर बना रहता है दुर्घटना होने का खतरा, हिमाचल को जाने वाली और बस स्टैंड से आने वाली बसों के कारण लगता है जामप्रवीण सोहल पुराना तलवाड़ा के चौधरी ज्ञान सिंह चौक पर बसें रुकने के कारण अकसर यहां पर हादसा होने का खतरा बना रहता है।

Advertisements

सुबह और दोपहर के समय पंजाब और हिमाचल को जाने वाली बसें यहां पर रुक कर सवारियां चढ़ाती हैं जिससे काफी लंबा जाम लग जाता है। सुबह के समय जब छोटे बच्चों ने स्कूल जाना होता है, तब इस लंबे जाम की वजह से वह स्कूल जाने में लेट हो जाते हैं। वहीं तलवाड़ा निवासियों ने बताया कि इस चौक पर बस स्टैंड से आने वाली, हिमचाल को जाने वाली और मिनी बस चालक सडक़ के बीचों बीच बसें खड़ी करके सवारियों को चढ़ाते और उतारते हैं। इसके कारण एक तो सडक़ पर काफी लंबा जाम लग जाता है तो दूसरा हादसा होने का खतरा भी बढ़ जाता है। उन्होंने प्रशासन से मांग की है कि इस चौक पर बसों का रुकना बंद करवाया जाए। इसके साथ ही तलवाड़ा पुलिस से अनुरोध किया है कि वह इस चौक पर स्थायी तौर पर पुलिस मुलजिमों की तैनाती करवाए या फिर पुलिस का पक्का नाका लगवाया जाए ताकि लोगों को होने वाली परेशानी से कुछ राहत मिल सके।

जल्द होगी कार्रवाई: थाना प्रभारी
इस संबंध में थाना प्रभारी तलवाड़ा अजमेर सिंह से बात की गई तो उन्होंने कहा कि ऐसे चौक पर बसें खड़ी करना कानूनी तौर पर गलत है। वह उन लोगों पर जल्द कड़ी करवाई करेंगे जो ट्रैफिक नियमों का पालन नहीं कर रहे। इसके अलावा चौक पर जाम की कारण बन रहे बस चालकों को बख्शा नहीं जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here