महिला सशक्तिकरण, हर वर्ग व क्षेत्र के विकास को गति देने वाला है बजट: चेयरमैन मरवाहा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब सरकार की तरफ से जारी किया गया बजट जहां महिला सशक्तिकरण को बढ़ावा देने वाला बजट है वहीं हर वर्ग एवं क्षेत्र के विकास को गतिमान बनाने वाला भी है। यह विचार नगर सुधार ट्रस्ट के चेयरमैन एडवोकेट राकेश मरवाहा ने बजट का स्वागत एवं शानदार बजट के लिए पंजाब सरकार का धन्यवाद करते हुए व्यक्त किए।

Advertisements

चेयरमैन मरवाहा ने कहा कि वित्तमंत्री मनप्रीत सिंह बादल ने महिलाओं के उत्थान, शिक्षा, स्वास्थ्य सुविधाओं, पानी, सीवरेज, उद्योग, सडक़ों एवं गलियों-नालियों, खेलों को बढ़ावा देने के लिए स्टेडियम एवं अकादमी, किसानों एवं मजदूर वर्ग का किसानी से जुड़ा कर्ज माफ करना तथा कर्मचारियों को छठा पे-कमिशनर देकर पंजाब सरकार ने सिद्ध कर दिया है कि कांग्रेस ही पंजाब एवं पंजाबियों की हितैषि सरकार है। चेयरमैन मरवाहा ने बजट में होशियारपुर के विकास के लिए मिले प्रोजौक्टों के लिए जहां वित्तमंत्री का धन्यवाद किया वहीं इसे कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा की अथक मेहनत और परिश्रम को इसका सारा श्रेय दिया। जो होशियारपुर के विकास एवं समस्याओं के निवारण हेतु सदैव प्रयासरत रहते हैं।

चेयरमैन मरवाहा ने कहा कि होशियारपुर में खुलने वाले मैडीकल कालेज, कैंसर अस्पताल के कार्य में तेजी लाने के साथ-साथ यहां पर रेस्लिंग अकादमी मंजूर होना तथा शहर के पुराने एवं तंग इलाके से जुड़ी समस्याओं को दूर करवाने की पहल करके श्री अरोड़ा ने जनता द्वारा उन्हें सौंपे गए दायित्व को बाखूबी निभाया है। उन्होंने कहा कि विरोधी तो बातें करने का बहाना ढूंढेंगे ही, लेकिन सत्य यह है कि पंजाब सरकार ने 2017 से सत्ता में आते ही विकट परिस्थितियों में भी पंजाब को न केवल संभाला बल्कि पंजाब की शान-ओ-शौकत पुन: बाहल करके पंजाब का मान बढ़ाया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here