पत्नी के अवैध संबंध होने के शक में पति ने जननांग को एलुमीनियम के धागे से सिला, हालत गंभीर, आरोपी गिरफ्तार

रामपुर(द स्टैलर न्यूज़)। एक व्यक्ति द्वारा अपनी पत्नी के जननांगों को एलुमीनियम के धागे से सिले जाने का हैरान करने वाला मामला सामने आया है जिसका इलाज जिले के अस्पताल में चल रहा है। जानकारी अनुसार उसके पति को उसपर किसी अन्य के साथ संबंध होने का शक था। बता दें कि यह घटना शनिवार को उत्तरप्रदाश में रामपुर के मिलक इलाके की है।

Advertisements

पुलिस ने आरोपी पती को गिरफ्तार कर लिया है। पता चला है कि पहले पति ने अपनी पत्नी को एक टेस्च देकर सबूत देने के लिए कहा, जब वह सहमत हो गई तो उसने उसके हाथ और पैर बांध दिए और कथित तौर पर उसके जननांग को एलुमिनीयम के धागे से सिलाई कर दिया। इस घटना को अंजाम देने के बाद महिला का पति उसे खून से लथपथ ऐसे ही छोडक़र फरार हो गया। पीडि़त महिला ने बताया कि उसकी माता का घर उनके घर के कुछ ही दूरी पर है उसने किसी पर्रकार उनसे संपर्क करके उन्हें बताया पीडि़ता की माता ने तुरंत पहुंचकर उसे अस्पताल पहुंचाया और पुलिस को शिकायत दी।

गत देत रात्रि महिला के आरोपी पति को पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया। अस्पताल में डॉक्टरों के एक पैनल ने महिला की जांच की और हमले की पुष्टि की। पीडि़ता ने अपने बयान में पुलिस को बताया कि उसे अकसर उसके पति द्वारा उसके साथ मारपीट की जाती थी। दंपति का एक बच्चा था, जो प्रसव के तुरंत बाद मर गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here