’’अन्ना वंडे रेहडि़यां मुड़-मुड़ आपणियां नूं’’: दविन्द्र सरोआ

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। ’’अन्ना वंडे रेहडि़यां मुड़-मुड़ आपणियां नूं’’ इन विचारों पर विचार करते हुये एक प्रैस नोट द्वारा समाज भलाई मोर्चा के राष्ट्रीय प्रधान दविन्द्र कुमार सरोआ जी ने कैप्टन अमरेन्द्र सिंह मुख्यमन्त्री कांग्रेस पंजाब के साथ किये वायदों को पूरा किया कि घर-घर नौकरी देंगे। श्री सरोआ जी ने कहा कि कैप्टन अमरेन्द्र सिंह जी ने किसी भी गांव, किसी मुहल्ले, किसी शहर घर-घर नौकरी तो नहीं दी पर अपने वज़ीरों को जोकि पहले ही अरबपति हैं, उनके लड़कों को किसी को डी.एस.पी., किसी को तहसीलदार उच्च पद दे दिये जबकि इनमें में कोई मैरिट लिस्ट नहीं, न कोई योग्यता है।

Advertisements

हम पंजाब वासी कांग्रेस सरकार कैप्टन अमरेन्द्र सिंह जी को कहते हैं कि सावधान हो जाओ, सफाई कर्मचारी, बेरोज़गार अध्यापक, आंगनवाड़ी मुलाज़म किसी भी वर्ग को कांगेस राज में इन्साफ नहीं मिला। उपर स हर वर्ग पर लाठीचार्ज, पानी की बौछारें, करके अपनी धक्केशाही का सबूत दिया है। उधर सभी एम.एल.ए, वज़ीर साहिबान भी नगर निगम के चुनावों में भी अपनों को ही टिकटें बांटी। उपर से पंजाब पुलिस, सरकारों के आदेशों की पालना करते हुये चलान पर चलान काटे जा रही है। कई बार तो नौजवान ने मुंह भी धोया नही होता और घरवाले उसे सुबह दूध लेने भेज देते हैं पर मुलाज़म यह नहीं देखते कि किसी की क्या मजबूरी है, चलान पर चलान काट देते हैं।

साथ ही श्री सरोआ जी ने बताया कि कैप्टन सरकार ने तथा इनके सभी एम.एल.ने समाज में बहुत वायदे किये पर कोई भी वायदा पूरा नही किया। इनसे हर वर्ग परेशान  ही है। अब सभी लोग चुनावों को इंतज़ार कर रहे हैं कि कब चुनाव आये और इन सरकारों का सफाया हो सके।   

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here