रेल लाइन कांग्रेस की देन, भाजपाई तो सिर्फ फोटो खिंचवाकर गुमराह करने में लगे हैं: देवी लाल

congress-leader-gagret-oppose-BJP-leaders-credit-rail-line-himachal-pradesh.jpg

दौलतपुर, हिमाचल प्रदेश (द स्टैलर न्यूज़)। गगरेट भाजपा के नेता टिकट की लड़ाई में लगातार इतना गिर चुके हंै कि अब तक कांग्रेसी सरकारों के लम्बे प्रयासों के बाद जब रेल लाइन दौलतपुर तक पहुंची है तो भाजपा के नेता इस पर अपनी राजनितिक रोटियां सेंकने के लिए ट्रेन ईंजन के आगे खड़े होकर फोटो सैशन करवा कर क्षेत्र में हंसी का पात्र बन रहे हंै। आए दिन कोई ना कोई तलवाड़ा रेल लाइन की मनगढ़ंत खबर बना कर लोगों को मूर्ख बनाने का कार्य कर रहा है।

Advertisements

यह बात प्रदेश कांग्रेस मिडिया सैल के संयोजक देवी लाल ने पत्रकारवार्ता में कही। उन्होंने कहा कि इस लाइन के सर्वे से लेकर अब तक जमीनी स्तर पर जो कुछ भी हुआ है इसका श्रेय केन्द्र की पूर्व कांग्रेस एवं वीरभद्र सरकारों को जाता है। लेकिन मुद्दाविहीन भाजपाई हर विकास का श्रेय लेने की होड़ में यह भी भूल जाते हैं कि विकास रातोरात नहीं बल्कि इसके पीछे समय-समय पर रही सरकारों और नेताओं के कड़े परिश्रम का परिणाम होता है।

देवी लाल ने कहा कि गगरेट भाजपा में टिकट को लेकर खींचतान की स्थिति बनी हुई है। जिन भाजपाईयों के उनके अपने गांववासियों को भी दर्शन नसीब नहीं होते थे, ऐसे भाजपाई नेता आजकल बहुत बड़े दानवीर बनकर घूम रहे हैं। आजकल भाजपाई गगरेट विधानसभा क्षेत्र के हर गांव में हर मौके पर पहुँच कर ऐसे ग़मगीन हो रहे है मानों उनसे बड़ी पीड़ा किसी को नहीं है। देवी लाल ने कहा कि भाजपाईयों की ऐसी नौटंकी गगरेट की जनता भलीभांति समझती है।

उन्होंने दावा किया की गगरेट में कांग्रेस विधायक राकेश कालिया के नेतृत्व में पूरी तरह से एकजुट है, जबकि गगरेट भाजपा का एक बड़ा गुट भी समय आने पर राकेश कालिया का खुलकर समर्थन करेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here