सडक़ हादसे में गांव मेहना (चब्बेवाल) निवासी ननद-भाभी की मौत, देवर रोहन गंभीर घायल

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। होशियारपुर-चंडीगढ़ मार्ग पर कस्बा चब्बेवाल के समीप हुए एक सडक़ हादसे में दो महिलाओं की मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति गंभीर रुप से घायल हो गया। मरने वाले महिलाएं आपस में ननद-भाभी थीं और घायल देवर। मृतकों की पहचान कश्मीरा (27) पत्नी रजेश, रजनी (16) पुत्री सेमा निवासी मेहना के रुप में हुई है, जबकि घायल की पहचान रोहन (18) पुत्र सेमा निवासी मेहना के रुप में हुई है। उक्त तीनों मोटरसाइकिल पर सवार होकर रिश्तेदारी में शादी की तैयारियों को लेकर खरीरददारी करने के लिए गांव मेहना से चब्बेवाल अड्डा में खरीददारी के लिए निकले थे।

Advertisements

जब वह चब्बेवाल पहुंचे तो एक ट्रक ने गलत ढंग से ओवरटेक करते हुए उन्हें टक्कर मार दी। जिससे मोटरसाइकिल का संतुलन बिगड़ गया और वे सडक़ पर गिर गए। जिससे वह गंभीर रुप से घायल हो गए। आसपास के लोगों एवं राहगीरों ने उन्हें तुरंत सिविल अस्पताल पहुंचाया। जहां पर डाक्टरों ने कश्मीरा व रजनी को मृत घोषित कर दिया तथा रोहन उपचाराधीन है। रोहन ने बताया कि कुछ दिन बाद उसके चाचा के बेटे की शादी है तथा सभी परिवार वाले उसकी तैयारियों में जुटे हुए हैं।

उसने बताया कि उसकी भाभी व बहन ने भी शादी में पहनने वाला सूट बनाना था। जिसके लिए उन्होंने आना तो होशियारपुर था, परंतु इस दौरान चब्बेवाल अड्डे पर सूट पर लगाने के लिए लेस का सामना लेना था। वह जैसे ही चब्बेवाल अड्डे के पास पहुंचे तो पीछे से एक तेज रफ्तार ट्रक आया और उसने गलत ढंग से ओवरटेक कर दिया। इसी चक्कर में वह ट्रक की चपेट में आ गए और हादसा हो गया। इससे वह तीनों सडक़ पर गिर गए। गिरने के बाद वह बेसुध हो गया था। जब उसे होश में आया तो उसने खुद को अस्पताल में पाया। पुलिस ने सूचना मिलने पर इस संबंधी जांच शुरु कर दी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here