आपसी भाईचारे को मजबूत बनाने में धार्मिक संगठनों की अहम भूमिका: विधायक अरोड़ा

होशियारपुर,(द स्टैलर न्यूज़)। विधायक सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि शहर की धार्मिक संस्थाओं ने क्षेत्र में आपसी भाईचारक सांझ को मजबूत कर होशियारपुर का मान बढ़ाया है। शहर की धार्मिक संगठनों की ओर से लगातार करवाई जाने वाले धार्मिक समागमों के कारण ही होशियारपुर संतों की नगरी के नाम से जाना जाता है। वे श्री बांके बिहारी सेवा मंडल वेलफेयर कमेटी को 5 लाख रुपए का चैक सौंपने के दौरान संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उनके साथ मेयर सुरिंदर कुमार भी उनके साथ मौजूद थे।

Advertisements

विधायक ने कहा कि समाज को एकजुट कर मानवता की सेवा के लिए प्रेरित करने में धार्मिक संगठनों की बहुत अहम भूमिका है। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार ने भी लोगों की धार्मिक आस्था का सम्मान करते हुए विभिन्न धार्मिक स्थलों के उत्थान में विशेष भूमिका निभाई है और अध्ययन केंद्रों की शुरुआत भी करने जा रही है। सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि होशियारपुर क्षेत्र में 12 महीने विभिन्न धार्मिक आयोजन होते रहते हैं और सभी वर्गों के लोग इन धार्मिक कार्यक्रमों में श्रद्धाभाव से शिरकत करते हैं, जो कि हमारे शहर की पहचान है। इस दौरान उन्होंने कहा कि होशियारपुर के धार्मिक संगठनों को कभी भी फंडों की कमी नहीं आने दी जाएगी।

इस मौके पर हरपाल सिंह पाला, सरफराज सिंह सफी, युवराज सिंह, हरभजन सिंह, मनोहर सिंह, अमरजीत चौधरी, हरकिरत सिंह, मनमोहन सिंह कपूर, एडवोकेट गुरिंदर सिंह, एडवोकेट नरिंदर सिंह, कुबेर शारदा, पंडित संजीव ऐरी, सुच्चा सिंह आदि भी मौजूद थे।
                                                               

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here