गजब आइडिया: बॉयफ्रैंड छोड़कर न चला जाए इसलिए ढूंढ दी नई गर्लफैंड

नई दिल्ली (द स्टैलर न्यूज़)। बॉयफ्रैंड छोड़कर न चला जाए इसके लिए एक प्रेमिका ने गजब का आइडिया खोजा और बॉयफ्रैंड की एक नई गर्लफैंड बनवा दी। अब तीनों इकट्ठे रहते हैं और लडक़ी अब बहुत खुश है। मामला अमेरिका का है, यहां 28 वर्षीय लडक़ी अपने बॉयफ्रैंड से प्यार बहुत करती थी, लेकिन जॉब की वजह से वह उसे समय नहीं दे पाती थी।

Advertisements

लडक़ी ने सोशल मीडिया पर इस बात का खुलासा किया है। लडक़ी ने बताया कि वह तीन-तीन नौकरी करती थी, इस वजह से अपने बॉयफ्रैंड को वह समय नहीं दे पाती थी और उसे शारीरिक तौर पर खुश नहीं कर पाती थी। वह अपने बॉयफ्रैंड से इतना प्यार करती थी कि वह नहीं चाहती थी कि उसका बॉयफ्रैंड शारीरिक सुख की वजह से उसे छोडक़र चला जाए। लडक़ी ने इसका एक तोड़ निकाला और अपने बॉयफ्रेंड के लिए एक नई गर्लफैंड ढूंढ निकाली। लडक़ी ने बताया कि अब तीनों एक साथ रहते हैं और काफी खुश रहते हैं। लडक़ी ने बताया कि उसके और उसके प्रेमी के बीच तीसरी महिला के आने की वजह से उनका रिश्ता टूटने से बच गया। अमेरिका की रहने वाली इस लडक़ी का नाम चनेल बी है।
लडक़ी ने बताया कि वह तीन-तीन जॉब करती है, इस वजह से जब वह घर लौटती थी तो उसके पास प्रेमी के साथ रोमांस करने के लिए समय नहीं होता था। इसके अलावा वह काम में इतन थक जाती थी कि उसकी रोमांस करने की इच्छा भी खत्म हो जाती थी। ऐसे में लडक़ी ने अपने प्रेमी की खुशी के लिए स्वंय एक दूसरी लडक़ी ढूंढ दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here