शादी से दुल्हन की डिमांड पढक़र हो जाएंगे हैरान, तैयार करवाया कॉन्ट्रैक्ट पेपर

नई दिल्ली (द स्टैलर न्यूज़)। हिंदू धर्म में शादी की रस्मों दौरान अक्सर पंडित जी दुल्हे को 7 वचन और दुल्हन को एक वचन पढक़र सुनाते हैं कि शादी के बाद उन्हे कैसे गृहस्थ जीवन का पालन करते हुए सुख-दुख में एक-दूसरे का साथ देना है। लेकिन सोशल मीडिया पर अजीब वीडियो वायरल हो रही है, जिसमें एक दुल्हन शादी से पहले ही दूल्हे से एक कॉन्ट्रैक्ट पेपर पर साइन करवाने के लिए दिखाती है ताकि शादी के बाद उसका पति कोई ऐसी हरकत न करे जो उसने पसंद न हो। वीडियो में दुल्हन को शादी से पहले एक ब्राइडल रूम में कॉन्ट्रैक्ट पेपर पकड़े देखा जा सकता है।

Advertisements

उससे जब पूछा जाता है कि आखिर लिफाफे में क्या कॉन्फिडेंशियल है तो दुल्हन बताती है कि उसके होने वाले पति करन से एक कॉन्ट्रैक्ट साइन करवाया गया है। इस कॉन्ट्रैक्ट में सबसे पहले यह बात होती है कि करन को रोज दुल्हन के साथ कैरोके नाइट करनी।
दुल्हन आगे बताती है कि जो भी वैब सीरीज देखता है उसका कोई भी स्पॉइलर नहीं बताना। रोज मुझे तीन बार आई लव यू बोलना है। बार्बीक्यू फूड्स मेरे बिना नहीं खाने हैं और जब भी कुछ पूछूं तो मेरी कसम खाकर सच बोलना है।
यह वीडियो देखने के बाद आप हैरान रह जाएंगे। शादी से पहले दुल्हन के द्वारा कॉन्ट्रैक्ट साइन करवाना थोड़ा नया ट्रैंड दिखाई दे रहा है। हो सकता है कि आने वाले दौर में दोबारा कुछ ऐसा ही देखने को मिले। सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here