आजाद किसान कमेटी ने स्व.ज्योति स्वरुप को भेंट किए श्रद्धासुमन

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। आजाद किसान कमेटी दोआबा होशियारपुर के जिला प्रधान हरबंस सिंह संघा ने बताया कि संगठन को जहां किसानों, मज़दूरों का समर्थन है वहीं कर्मचारियों, सेवानिवृत कर्मचारियों का भी बहुत सहयोग मिला है। ज्योति स्वरुप, जिन्होंने इस संगठन की तन ,मन तथा धन के साथ सेवा की तथा संयुक्त किसान मोर्चे द्वारा होशियारपुर में रिलायंस शोरुम पर लगाए गए धरने में भी बहुत योगदान दिया। किसानों द्वारा दिए गए इन धरनों में इन्ही साथियों ने जीत दिलवाई। 8 अप्रैल को इनका बी.पी. डाऊन होने से तथा शुगर बढऩे के कारण निधन हो गया। दिनांक 21 अप्रैल 2022 को मानवता मंदिर होशियारपुर में इनकी तेहरवीं की रस्म अदा की गई।

Advertisements

इस अवसर पर अजाद किसान दोआबा की तरफ से प्रधान हरबंस सिंह संघा, सुखपाल सिंह काहरी, ज्ञान सिंह भलेठू, गुरदीप सिंह, वरिंद्र सिंह चीमा, मंगत सिंह होशियारपुरी, हरदयाल सिंह भरत तथा सुखदेव सिंह काहरी ने अंतिम अरदास में शामिल हो कर स्व. ज्योति स्वरुप के परिवार को उनकी यादगारी फोटो भेंट की तथा श्रद्धा के फूल अपर्ण किए। प्रधान हरबंस सिंह संघा ने श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि ज्योति स्वरुप एक बहुत ही मीठे तथा मिलनसार स्वभाव के मालिक थे, उन्होने 1976 से ले कर 2006 तक खजाना, फाईनेंस के विभाग में बहुत ही ईमानदारी के साथ नौकरी की, अपने बच्चों को भी बढिय़ा शिक्षा दिलवाई तथा दोनों बच्चे मैनेजर के पद पर कार्यरत हैं।
अंत में प्रधान हरबंस सिंह संघा ने वाहेगुरु के आगे अरदास की कि बिछड़ी हुई आत्मा को अपने चरणों में निवास दे तथा पीछे परिवार को यह दुख सहने का बल प्रदान करे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here