जबरन धर्म परिवर्तन करने वालों के खिलाफ ना कार्रवाई होने से हुए उनके हौसले बहाल: हिंदू समर्थक

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़): नई  सोच संस्था के संस्थापक व अध्यक्ष अश्वनी गैंद की अध्यक्षता में बालाजी क्रांति सेना, बजरंगी सेना के अध्यक्ष अमन सेठी , महासचिव मधुसूदन, वीर हकीकत राय सेवा समिति  के अध्यक्ष राजेश  शर्मा, पंजाब गऊ  सेवा प्रकोष्ठ के सह संयोजक विवेक शर्मा, हरी कृपा सेवा समिति के यशपाल शर्मा, पूर्व पार्षद सुरेश भाटिया (बिट्टू) ,बब्लूपुरी, कमलजीत सेतिया, कृष्ण अरोड़ा, पूर्व पार्षद सरबजीत सिंह, के नेताओं के प्रतिनिधियों ने आज नये एस.एस.पी सरताज चाहल होशियारपुर से भेंट करके उन्हें होशियारपुर में जबरन धर्म परिवर्तन की घटनाओं के बारे में जानकारी दी तथा उनके द्वारा पहले दी गई शिकायत पर कार्रवाई करने की मांग की। जिसे उन्होंने तबलीगी महिलाओं द्वारा धर्म परिवर्तन की कोशिश को रंगे हाथों पकड़वाया था तथा उनके मुखिया द्वारा थोड़े ही समय में अपार संपत्ति अर्जित करने के सबूत  भी दिए थे।

Advertisements

हिंदू संगठनों के नेताओं ने कहा कि इस मामले में पुलिस की ढिलमुठ कार्रवाई बर्दाश्त से बाहर है। क्योंकि कार्रवाई ना होने के कारण जबरन धर्म परिवर्तन करवाने वालों के हौसले और खुल गए हैं तथा और संगठित होकर स्थानीय  में जामा मस्जिद को अपना अड्डा बना कर शहर में अपना जाल फैलाना शुरु कर दिया है। हिंदू संगठनों के नेताओं ने कहा कि यह लोग शहर में प्रचलित किराए से दुगना, चौगुना किराया देकर खास -खास जगहों पर अपनी कार्रवाई  को अंजाम देने में जुट गए हैं।  शहर में एक सुनियोजित ढंग से स्थिति को विस्फोटक रूप दिया जा रहा हैं व आपसी भाईचारे को तार-तार करने की कोशिश की जा रही है।

पिछले दिनी मुकेरियां में भी लव जहाद का हादसा भी हुआ हैं और हिन्दू संगठनों ने शहरवासिओं से अपील की हैं कि अपनी दुकाने किराये पर देने के लिए जायदा किराये लालच को छोड़ कर और जान-पहिचान वाले व्यक्तिओं  को ही दें तथा अपनी दुकान किरये पर देने की पूरी जानकारी जिला परसशन को भी दी जाये। हिन्दू संगठनों ने प्रशासन से मांग की कि इन अनसरों  के खिलाफ कार्रवाई की जाए तथा कहा कि जो मुस्लिम भाईचारे के लोगों ने   दुगुना और चौगुना किराया देजबरन धर्म परिवर्तन करने वालों के खिलाफ ना कार्रवाई होने  से हुए उनके हौसले बहाल  :हिंदू समर्थककर दुकाने ली है उसकी जांच करके मुस्लिम तथा पाकिस्तान के साथ सम्बन्ध के बारे में भी जांच करें। इस मौके पर अजय जोशी, दविंदर गुप्ता, अवतार सिंह, जसविंदर घुमन, सोनू टंडन, मुकेश कवर, वनीत ठाकुर, दीपक कुमार आदि भी उपस्थित थे।   

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here