कोई प्रोजैक्ट न सही कम से कम शहर वासियों को कोई लॉलीपॉप ही दे जाते मंत्री निझ्झर: कांग्रेसी नेता

Dav
GNA University

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। शहर के समस्त कांग्रेसी पार्षदों की बैठक सिटी कांग्रेस अध्यक्ष रमेश डडवाल। इस मौके पर डिप्टी मेयर रणजीता चौधरी भी मौजूद थी। बैठक में कांग्रेसी पार्षदों ने रोष व्यक्त किया कि स्थानीय निकाय मंत्री इंदरबीर सिंह निझ्झर के होशियारपुर आगमन पर जो कार्यक्रम करवाया गया था उसमें डिप्टी मेयर के बैठने के लिए कुर्सी का न लगाया जाना कहीं न कहीं आम आदमी पार्टी की सरकार की घटिया मानसिकता को दर्शाता है। मंच पर कुर्सी न होने के चलते डिप्टी मेयर अन्य पार्षदों के साथ बैठ गईं तथा एतराज़ जताए जाने पर उन्हें कुर्सी दी गई।

Advertisements
GNA University

इस अवसर पर रमेश डडवाल ने कहा कि उन्हें उम्मीद थी कि स्थानीय निकाय मंत्री की होशियारपुर फेरी शहर के लिए लाभप्रद साबित होगी। लेकिन न तो उन्होंने शहर के लिए कोई प्रोजैक्ट घोषित किया और न ही कोई लालीपॉप देकर गए। बल्कि यहां आने का सरकारी एवं यूनियनों द्वारा करवाए गए समारोह का खर्च ही बढ़ाकर गए हैं। जिसका होशियारपुर का कोई लाभ नहीं हुआ है। उन्होंने कहा कि स्थानीय निकाय मंत्री होशियारपुर वासियों को सैर करने की सलाह ही देकर गए हैं। जोकि बहुत ही हास्यपद है। क्योंकि, एक मंत्री से लोग सलाह की नहीं बल्कि शहर के लिए किसी प्रोजैक्ट की उम्मीद लगाए बैठे थे।

इस मौके पर पार्षद रजनी डडवाल, परमजीत कौर, बख्शीश कौर, सुनीता देवी, आशा दत्ता, बलविंदर कौर, ऊषा बीटन, मीना शर्मा, नवजोत कटोच, सुलेखा रत्न, अशोक मेहरा, लवकेश ओहरी, पवित्र सिंह, गुरमीत सिद्धू, जसवंत राय काला, कुलविंदर सिंह, जगरुप धामी, परमजीत टिम्मा, बलविंदर सिंह, सुरिंदर बीटन, जगीर सिंह, सुरेश कुमार, गुरदीप कटोच, राजिंदर कपूर, रविंदर दत्ता व अन्य मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here