सूद भवन में 8 जनवरी को करवाया जाएगा सूद परिवार मिलन समारोह: अरविंद सूद

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। सूद सभा होशियारपुर की तरफ से 8 जनवरी दिन रविवार को चोअपार स्थित गौशाला के समीप सूद भवन में सूद परिवार मिलन समारोह आयोजित किया जा रहा है। इस संबंधी जानकारी देते हुए मेला इंचार्ज विपन सूद एवं बिंदू सूद ने बताया कि इस दौरान बच्चों एवं बड़ों के अलग-अलग आयु वर्ग के खेल इवेंट भी करवाए जाएंगे।

Advertisements

इस संबंधी की गई बैठक में प्रधान अरविंद सूद एवं महासचिव अशोक सूद ने सूद परिवारों से अपील की कि वह 8 जनवरी को सूद भवन में आयोजित किए जाने वाले इस परिवार मिलन समारोह में पहुंचकर इसकी शोभा बढ़ाएं। उन्होंने कहा कि यह समारोह एक ऐसा मंच है जहां पर सूद बिरादरी के परिवार आपस में मिलते हैं और इससे आपसी सहयोग एवं प्यार बढ़ता है। उन्होंने बताया कि समारोह की तैयारियां जारी हैं और सभा पदाधिकारी एवं सदस्यों द्वारा इसे सफल बनाने के प्रयास जारी हैं। उन्होंने बताया कि समारोह दौरान आने वाले समस्त सूद परिवारों एवं मेहमानों को पहाड़ी धाम खाने का भी अवसर मिलेगा।

इस मौके पर डा. भारत भूषण सूद, अनिल सूद, अरुण कठुयाला, राजीव सूद, चेतन सूद, कुकुल सूद आदि मौजूद थे। इस दौरान सभा पदाधिकारियों ने समारोह संबंधी निमंत्रण पत्र भी जारी किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here