हमारे कुछ शुभचिंतक हैं जिन्हें इससे तकलीफ है कि आखिर भाजपा के जीतने का राज़ क्या है: मोदी

नई दिल्ली (द स्टैलर न्यूज़):रिपोर्ट: गौरव मढिय़ा। गुरुवार को शाम को त्रिपुरा, नगालैंड और मेघालय विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भाजपा मुख्यालय पहुंचे। यहां उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि हमारे कुछ शुभचिंतक भी हैं जिन्हें इससे तकलीफ है कि आखिर भाजपा के जीतने का राज़ क्या है? अभी तक के परिणाम तक मैंने टीवी तो नहीं देखी और यह भी नहीं देखा कि ईवीएम को गाली पड़नी शुरू हुई है या नहीं। मोदी ने कहा कि बीते वर्षों में भाजपा मुख्यालय ऐसे अनेक अवसरों का साक्षी बना है, आज हमारे लिए जनता को विनम्रता से नमन करने का एक और अवसर आया है। मैं त्रिपुरा, मेघालय और नागालैंड की जनता का सिर झुकाकर आभार व्यक्त करता हूं। इन राज्यों की जनता ने हमारे साथी सहयोगियों को भरपूर आशीर्वाद दिया है। दिल्ली में भाजपा के लिए कार्य करना कठिन नहीं है लेकिन नॉर्थ ईस्ट में हमारे कार्यकर्ताओं ने दोगुनी मेहनत की है, उनके मेहनत की मैं सराहना करता हूं और धन्यवाद करता हूं।

Advertisements

त्रिपुरा, नगालैंड और मेघालय विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद मोदी ने कहा कि यह चुनाव दिलों की दूरी समाप्त होने के साथ नई सोच का प्रतिबिंब है। अब नॉर्थ ईस्ट न ही दिल्ली से दूर है और न ही दिल से दूर। यह नया युग और नया इतिहास रचे जाने का पल है। चुनाव जीतने से ज्यादा मुझे संतोष है कि पीएम के कार्यकाल में बार-बार नॉर्थ ईस्ट जाकर के लोगों के दिलों को जीता। पीएम मोदी ने कहा, पूर्वोत्तर के तीन राज्यों के विधानसभा चुनावों में बीजेपी का अच्छा प्रदर्शन लोकतंत्र और लोकतांत्रिक प्रक्रिया में लोगों के ठोस भरोसे को दिखाता है।

पार्टी द्वारा त्रिपुरा में बहुमत हासिल करने और नागालैंड में अपने साथी नेशनलिस्ट डेमोक्रेटिक प्रोग्रेसिव पार्टी के साथ अन्य दलों के खिलाफ बढ़त हासिल करने के बाद पीएम मोदी ने भाजपा मुख्यालय में भाषण दिया। इसके अलावा बीजेपी को मेघालय में नेशनल पीपुल्स पार्टी से त्रिशंकु सदन को रोकने के लिए फोन आया।पीएम मोदी ने मेघालय, नागालैंड और त्रिपुरा तीनों राज्यों की जनता का शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि उनका वोट ‘प्रगति और स्थिरता’ के लिए था। प्रधानमंत्री ने कहा कि भाजपा के प्रदर्शन का रहस्य ‘त्रिवेणी’ में निहित है- तीन चीजों का संयोजन- 1 भाजपा सरकारों द्वारा किए गए कार्य, 2.भाजपा सरकारों की नैतिकता, और 3. भाजपा कार्यकर्ताओं का मददगार स्वभाव। पीएम मोदी ने कहा, यह ‘त्रिवेणी’ भाजपा की शक्ति को 1 प्लस 1 प्लस 1 से बढ़ाती है जो 111 गुना के बराबर है। प्रधानमंत्री ने कहा कि पिछली सरकारें कड़ी मेहनत और कठिन कार्यों से दूर भागती थीं, लेकिन हम चुनौतियों का पीछा करते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here