बेगमपुरा टाईगर फोर्स महिला पहलवानों के साथ कन्धे से कन्धा जोड़कर खड़ी है: दीवाना

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। बेगमपुरा टाईगर फोर्स की एक ज़रूरी मीटिंग फोर्स के मुख्य कार्यालय भगत नगर, नज़दीक माडल टाऊन, होशियारपुर में फोर्स के पंजाब प्रधान वीरपाल ठरोली तथा जि़ला प्रधान हैप्पी फतेहगढ़ की प्रधानगी में हुई। मीटिंग में विशेष तौर पर फोर्स के राष्ट्रीय चेयरमैन तरसेम दीवाना, नरेश कुमर बद्धण सीनियर उप-प्रधान पंजाब तथा नेकू मौके बद्धण सीनियर उप-प्रधान दोआबा ने शिरकत की। इस अवसर पर पंजाब प्रधान वीरपाल ठरोली तथा जि़ला प्रधान हैप्पी फतेहगढ़ ने पहलवान लड़कियों की खुलकर सहायता करते हुये संयुक्त रूप से कहा कि दिल्ली के जंतर-मंतर में धरना दे रहीं पहलवान लड़कियों की ओर से बृज भूषण शरन सिंह के विरूद्ध लगाये गये संगीन दोषों के मुताबिक सुर्प्रीम कोर्ट की ओर से दिये गये आदेशों के अनुसार तुरंत कारवाई को अनदेखा करके मोदी सरकार बृज भूषण शरन सिंह के विरूद्ध करने की बजाये बीती रात दिल्ली पुलिस की ओर से पहलवान लड़कियों के साथ हुल्लड़ बाज़ी करते हुये उल्टा पहलवान लड़कियों पर ही हमला करके अत्याचार किया गया।

Advertisements

उन्होंने कहा कि जब उनके परिवार घटना वाली जगह पर मिलने के लिए गये तो उनको भी दिल्ली पुलिस की द्वारा मिलने नहीं दिया गया। सरकार एक तरफ तो बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओं का नारा लगा रही है दूसरी तरफ मोदी सरकार की ओर से संगीन दोषों के अपराधी की खुलकर मदद की जा रही है। नेताओ ने कहा कि यह औरतें वो हैं जिन्होेंने भारत के तिरंगे की शान को विदेशों में ऊँचा किया है तथा अनेकों गोल्ड मैडल जीतकर भारत की झोली में डाले लेकिन केन्द्र कर मोदी सरकार उनके साथ धक्केशाही करे तो यह कहां की भलाई है।

उन्होंने कहा कि एक पार्लियमैंट का मैंबर जो कि एक जि़म्मेदार व्यक्ति होता है उसके द्वारा लड़कियों का शोषण करना कहां तक जायज़ है। नेताओं ने कहा कि अगर औरत जाति को अपने साथ हुई बदसलूकी का बदला लेने के लिए सड़कों पर आना पड़े, धरने लगाने पड़ें तो आम नागरिक सरकार से न्याय लेने के बारे में क्या उम्मीद रख सकता है। उन्होंने कहा कि सुर्पीम कोर्ट के आदेशों के मुताबिक बृज  भूषण के खिलाफ एफ.आई.आर.तो हो गई पर मौजूदा पुलिस उसको ग्रिफ्तार क्यों नही कर रही है। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय स्तर पर देश की नुमाइंदगी करने वाली लड़कियां के साथ पुलिस की ओर से सरेआम धक्का करना सरकार की नालायकी की गवाही भरता है। बेगमपुरा टाईगर फोर्स बृज भूषण शरन सिंह को पार्लियमैंट तथा भारतीय कुश्ती फैडरेशन के पद से बरखास्त करने की पुरज़ोर मांग करती है।

उन्होेंने कहा कि महिला पहलवान अपने साथ हुये यौन शोषण का इन्साफ लेने के लिए जंतर-मंतर पर संघर्ष कर रही हैं पर भाजपा सरकार दोषी को अभी तक गिफ्तार नही कर रही। इस अवसर पर अन्यों के इलावा मीडिया इंचार्ज चन्द्रपाल हैप्पी, सीनियर उप-प्रधान नरेश कुमार बद्धण, अमनदीप, चरनजीत सिंह, कमलजीत, राम जी, दविन्दर कुमार,  राजीव सैनी, पम्मा डाढा, गोगा मांझी, पवन कुमार बद्धण, अमनदीप सिंह, चरनजीत सिंह, भूपिन्दर कुमार बद्धण, कमलजीत सिंह, बिशनपाल, ज्ञान चंद, मुसाफिर सिंह, शेरा सिंह, विशाल सिंह, हरनेक सिंह बद्धण, सन्नी सीणा, बिन्दा सीणा, बिक्रम विज, हैप्पी फतेहगढ़, मनीष कुमार दविन्दर कुमार, राकेश कुमार भट्टी, विजय कुमार जल्लोवाल खन्नूर, सीनियर उप-प्रधान शहरी सुशांत मम्मण सहित संगठन के अन्य पदाधिकारी तथा मैंबर उपस्थित थे। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here