रमन मलकानिया बने टौणी देवी स्कूल प्रबंधन समिति के अध्यक्ष

हमीरपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: रजनीश शर्मा। स्वर्ण जयंती राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला टौणी देवी के प्रांगण में विद्यालय प्रबंधन समिति की आम सभा का आयोजन बुधवार किया गया। जिसमें करीब 99 अभिभावकों ने भाग लिया। स्कूल प्रिंसिपल रजनीश रांगड़ा ने जानकारी दी है कि स्कूल प्रबंधन समिति के चुनाव में रमन मलकानीय को 41 वोट, विकास शर्मा को 26 वोट जबकि अशोक कुमार को 21 वोट मिले। इस तरह से रमन मलकानियां इस चुनाव में विजयी हुए और इसके बाद नवनिर्वाचित अध्यक्ष ने सर्वप्रथम सभा में उपस्थित सभी अभिभावकों का आभार व्यक्त किया कि उन्हें इस दायित्व हेतु चुना गया।

Advertisements

उन्होंने कहा कि अगले 3 वर्ष के लिए विद्यालय हित में जो भी कार्य मेरे समक्ष आएंगे। उसे विद्यार्थियों के हित को ध्यान रखते हुए एवं पाठशाला के विकास के लिए सबको साथ लेकर काम करने की कोशिश करूंगा। इसके साथ बाकी सभी प्रबंधन समिति सदस्यों का चुनाव सबकी सहमति से कर लिया गया और ग्राम पंचायत बारीं और टपरे के प्रधान रविंदर ठाकुर एवं दीवान चंद पदेन सदस्य नामित हुए सभी चुने हुए सदस्यों को शपथ भी दिलाई गयी।

इस अवसर पर पाठशाला में करवाए जाने टूर्नामैंटों के लिए प्रतिदिन 1500 रूपए रखरखाव शुल्क, सोलर पैनल लगवाने, गब्बा रोपा एवं अवाहदेवी की तरफ जाने वाली बसों की समयसारिणी को 3 बजे से 3.10 करने के साथसाथ समाज की पाठशाला में और भागेदारी सुनिश्चित करने के प्रस्ताव पारित किये गए तथा संजय चौहान की अगुवाई में पिछली समिति द्वारा स्कूल प्रशासन के साथ मिलकर अलग अंग्रेजी माध्यम शुरू करवाने, खेल के मैदान को आधुनिक श्रेणी में लाने के लिए एवं पाठशाला में बच्चों में संस्कार,अनुशासन एवं पढ़ाई का एक अति उत्तम वातावरण तैयार करने के लिए सभी अभिभावकों की ओर से धन्यबाद प्रस्ताव भी पारित किया गया। इस आम सभा में पवन, राजेश, सुमन, प्रोमिला, सोनिया, मनोज, संदीप, सोनू, विजय सहित सभी अध्यापक उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here